Bigg Boss Kannada OTT: सोनू श्रीनिवास गौड़ा गिरफ्तार, 8 साल की बच्ची को गैर कानूनी तरीके से गोद लेना का लगा आरोप

3/23/2024 11:42:58 AM

मुंबई:  'बिग बॉस' 'ओटीटी कन्नड़' और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सोनू श्रीनिवास गौड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि   सोनू श्रीनिवास गौड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है।  इन्फ्लुएंसर को बच्ची गोद लेना भारी पड़ गया। सोनू श्रीनिवास गौड़ा पर आरोप है कि एडॉप्शन के वक्त उन्होंने सही प्रक्रिया का पालन नहीं किया। उन पर ये कार्रवाई बाल कल्याण समिति की शिकायत के आधार पर की गई है।

 

 

सोनू श्रीनिवास गौड़ा ने हाल ही में बच्ची गोद लेने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके लिए उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। इसके बाद ही उनकी गिरफ्तारी की बात सामने आई।

 

सोनू श्रीनिवास गौड़ा पर बाल कल्याण समितिने गंभीर आरोप लगाए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार शिकायत में कहा गया है कि सोनू श्रीनिवास गौड़ा ने बच्ची गोद सहानुभूति पाने और पॉपुलर होने के लिए किया है जिससे वो एक सेलिब्रिटी का दर्जा पा सके। ये मामला बयादरहल्ली पुलिस ने दर्ज किया, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई।

 

 

वहीं सोनू श्रीनिवास गौड़ा ने पूरे मामले में खुद को बेकसूर बताया है। उन्होंने दावा किया है कि एडॉप्शन की हर प्रक्रिया का पालन किया है। अपनी गिरफ्तारी पर हैरानी जताते हुए सोनू श्रीनिवास गौड़ा ने कहा कि बच्ची घर लाए उन्हें अभी सिर्फ 15 दिन ही हुए है। फिलहाल बाल कल्याण समिति के अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma