Bigg Boss 17 अंकिता लोखंडे पर भड़के विक्की जैन, बोले- ''मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं''

10/24/2023 2:43:53 PM

नई दिल्ली। 'बिग बॉस' सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। 'बिग बॉस' का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। हाल ही में वीकेंड का वार हुआ,  जिसमें एक्टर सलमान खान ने ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार की जमकर क्लास लगाई। शो में मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा की जोड़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। मुनव्वर कभी अपनी शायरी से तो कभी अपनी स्ट्रेटेजी से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। खास बात ये है कि लोग इनकी जोड़ी को इतना पसंद कर रहे हैं कि इनके नाम यानि कि  'मुनारा' का हैशटैग तक यूज कर रहे हैं।

 

5 साल के बेटे को याद कर रोने लगे मुनव्वर फारुकी
अब हाल ही में 'बिग बॉस 17' का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें मुन्नवर फारूकी अपने 5 साल के बेटे को याद कर इमोशनल हो रहे हैं।  इस प्रोमो वीडियो में मुनव्वर फारूकी नील भट्ट से अपने दिल की बात शेयर कर रहे हैं। वीडियो में मुनव्वर कह रहे हैं, "मेरा एक बेटा है, जो पांच साल का है। जब वो मेरे पास आया ना, मैं पहले उसे फोन करता था। लेकिन 6 महीने पहले वह मेरे पास आया तो आखिरकार मुझे समझ आया कि मैं क्या मिस कर रहा था। अभी जो पिछले तीन- चार महीने गुजरे हैं, उससे मैं इतना ज्यादा कनेक्ट हो गया हूं। मुझे उसकी काफी याद आ रही है। वैसे तो वो हरदम मेरे साथ है, जो मुझे अलग ही तरीके से हिट हो रहा है। इसमें कोई शक नहीं है कि मुनव्वर अपने बेटे से काफी प्यार करते हैं।

कंगना के शो 'लॉकअप' में नजर आए थे मुनव्वर
प्रोमो वीडियो में मुनव्वर फारूकी फूट- फूटकर रोते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नील भट्ट और अभिषेक कुमार उन्हें सांत्वना दे रहे हैं। मुनव्वर के इस वीडियो पर लोग जमकर  कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में नजर आए थे। और इस शो में उन्होंने जीत हासिल की थी। दरअसल,इस शो के दौरान ही उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी कम उम्र में शादी हो गई थी और उनका एक बेटा भी है। लेकिन वह अपनी बीवी से अलग रह रहे हैं और दोनों के तलाक का केस चल रहा है।

 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुई तकरार
कभी बेशुमार प्यार तो कभी झगड़े शो में बहुत तेजी से रिश्ते बदल रहे हैं। इस बार शो में मेकर्स दो पॉपुलर स्टार कपल को भी लेकर आए, जिनके बीच की केमिस्ट्री और अंडरस्टैंडिंग का लगातार टेस्ट हो रहा है। शो में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अपना प्यार दिखाते रहते हैं, लेकिन वही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच का रिश्ता खराब होता दिख रहा है। और उनमें अकसर बहसबाजी देखने को मिलती रहती है। बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच कुछ दिनों पहले भयंकर लड़ाई हुई। वहीं, अब एक बार फिर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच लड़ाई हो गई।

विक्की की तरफ से इग्नोर फील होता है
बता दें अंकिता शो में कई बार यह बता चुकी हैं कि उन्हें विक्की की तरफ से काफी इग्नोर फील होता है और इस बारे में ही वह प्रोमो में बता रही हैं। अंकिता कह रही हैं, 'तेरा गेम बहुत सही चल रहा है, लेकिन तुझे पति के रूप में देखकर अभी मैं खुश नहीं हूं। मैं इग्नोर फील हो रही हूं। मैं कमजोर पड़ रही हूं। मुझे लगा था कि तू मेरी ताकत है, लेकिन ऐसा नहीं है।' विक्की जैन भी अंकिता लोखंडे की इन बातों से परेशान हो जाते हैं और बोल पड़ते हैं, 'हर बात तू-तू-तू... एक रफ फेज था हमारे बीच।' अंकिता भी बोल देती हैं कि हम हर बार उस टॉपिक को क्यों लाते हैं। इसके साथ ही विक्की ने कहा, "हां तो फिर गेम छोड़ना पड़ेगा ना।" अंकिता ने जवाब दिया, "मुझे इफेक्ट कर रही हैं ये चीजें।" विक्की ने कहा, "मैं यहीं कर सकता हूं। अगर आप मानें तो ठीक हैं, नहीं है तो नहीं है। मैं पीछे-पीछे आपके पास नहीं घूम सकता हूं।

 

Content Editor

Varsha Yadav