बिग बॉस 17 प्रोमो: सीजन के पहले नॉमिनेशन में निशाना बनीं मन्नारा चोपड़ा, विक्की से मिली दगाबाजी से टूटा एक्ट्रेस का दिल

10/17/2023 5:40:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के विवादित शो  'बिग बॉस 17' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। 15 अक्टूबर शो का प्रीमियर हुआ और अब  कंटेस्टेंट्स नेअपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है। हर बार की तरह ही इस बार भी असली मजा तो इस सीजन के पहले नॉमिनेशन में देखने को मिलने वाला है। दरअसल, ज्यादातर घरवाले मन्नारा चोपड़ा को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर देंगे। मेकर्स ने इसका प्रोमो भी रिलीज किया है।


 प्रोमो में बिग बॉस अनाउंस करते हैं कि इस सीजन के पहले नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। यह सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगती हैं।

शॉक तब लगता है, जब 'दिल रूम' में रहने वाले कंटेस्टेंट्स मन्नारा चोपड़ा का इविक्शन चाहते हैं यानी सभी मिलकर मन्नारा को नॉमिनेट कर देते हैं। अपने ही लोगों की दगाबाजी देखकर मन्नारा का दिल टूट जाता है। वह रोने लगती हैं। इसके बाद बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाते हैं।


 मन्नारा रोते हुए बोलती हैं- 'इतने डबल स्टैंडर्ड? वो मेरे सामने कितने अच्छे से बोल रहे हैं। मुझे विक्की की वजह से बहुत बुरा लगा है। अब देखना यह होगा कि मन्रारा चोपड़ा इस हफ्ते घर से बेघर होती हैं या नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GUPSHUP24X7 (@gupshup24x7)

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma