BB 16: इतिहास में पहली बार बिग बॉस को आया इतना गुस्सा, कैप्टेंसी टास्क से पहले ही फायर हुए विकास और सौंदर्या

12/19/2022 12:18:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो हर बीतते दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है। घर में आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। वहीं अब बिग बॉस 16 में जल्द ही कप्तानी का टास्क आयोजित किया जाएगा। कंटेस्टेंट्स विकास मनकतला और सौंदर्या शर्मा को बिग बॉस द्वारा कप्तानी का टास्क दिया जाएगा, जिसमें बाकी घरवालें भी शामिल होंगे। घरवालों से बात करते हुए विकास और सौंदर्या को सही फैसला लेना है, लेकिन जब वह टास्क पूरा नहीं कर पाते तो बिग बॉस दोनों पर भड़क जाते हैं।

 

सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कप्तानी टास्क बिग बॉस ने सौंदर्या और विकास से कहा कि आप आपसी सहमति से किसी एक कंटेस्टेंट का नाम बताइए जो तीसरा उम्मीदवार बन सकता है। इसपर ये दोनों साथ मिलकर कोई भी फैसला नहीं कर पाए। जिसके कारण बिग बॉस का गुस्सा भड़क गया और दोनों को बर्खास्त कर दिया गया। साथ ही कहा कि ये बिग बॉस के अब तक के इतिहास में पहली बार हुआ है कि कैप्टन बनने से पहले ही किसी को फायर कर दिया गया हो। अब घर में नए कैप्टन की तलाश शुरू हो गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल परिवार से आए लेटर्स पढ़ने के टास्क में अंकित, टीना और साजिद खान ने लेटर न पढ़ते हुए अब्दु, सौंदर्या और विकास को कप्तानी का दावेदार बनाया था। अब्दु न होने के कारण सौंदर्या और विकास के बीच कप्तानी का टास्क आयोजित किया गया। 

 

Content Writer

suman prajapati