BB 16: इतिहास में पहली बार बिग बॉस को आया इतना गुस्सा, कैप्टेंसी टास्क से पहले ही फायर हुए विकास और सौंदर्या

12/19/2022 12:18:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो हर बीतते दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है। घर में आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। वहीं अब बिग बॉस 16 में जल्द ही कप्तानी का टास्क आयोजित किया जाएगा। कंटेस्टेंट्स विकास मनकतला और सौंदर्या शर्मा को बिग बॉस द्वारा कप्तानी का टास्क दिया जाएगा, जिसमें बाकी घरवालें भी शामिल होंगे। घरवालों से बात करते हुए विकास और सौंदर्या को सही फैसला लेना है, लेकिन जब वह टास्क पूरा नहीं कर पाते तो बिग बॉस दोनों पर भड़क जाते हैं।

PunjabKesari

 

सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कप्तानी टास्क बिग बॉस ने सौंदर्या और विकास से कहा कि आप आपसी सहमति से किसी एक कंटेस्टेंट का नाम बताइए जो तीसरा उम्मीदवार बन सकता है। इसपर ये दोनों साथ मिलकर कोई भी फैसला नहीं कर पाए। जिसके कारण बिग बॉस का गुस्सा भड़क गया और दोनों को बर्खास्त कर दिया गया। साथ ही कहा कि ये बिग बॉस के अब तक के इतिहास में पहली बार हुआ है कि कैप्टन बनने से पहले ही किसी को फायर कर दिया गया हो। अब घर में नए कैप्टन की तलाश शुरू हो गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल परिवार से आए लेटर्स पढ़ने के टास्क में अंकित, टीना और साजिद खान ने लेटर न पढ़ते हुए अब्दु, सौंदर्या और विकास को कप्तानी का दावेदार बनाया था। अब्दु न होने के कारण सौंदर्या और विकास के बीच कप्तानी का टास्क आयोजित किया गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News