BB 16 Promo: 'उंगली मत कर..अर्चना की इस हरकत पर हाई हुआ शिव का पारा, बोले- तेरी नीयत और सोच गंदी

1/17/2023 10:22:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस का 16वां सीजन अब जल्द ही खत्म होने वाला है। घर में आए दिन कई सारे टर्नस एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। इसके साथ ही कैप्टेंसी भी शिव के बाद सीधे निमृत के हाथ आ गई है। वहीं 'टिकट टु फिनाले वीक' की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही शिव ठाकरे फुल फॉर्म में नजर आते हैं। आने वाले एपिसोड में वह दो कंटेस्टेंट्स प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम का पर्दाफाश करते नजर आएंगे।

PunjabKesari

मेकर्स ने जो 17 जनवरी के एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, उसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस 'टिकट टु फिनाले वीक' में पहले दिन घरवालों को राशन टास्क देते हैं, लेकिन इसके साथ खोई हुई प्राइज मनी की रकम भी जुड़ी है। घरवालों को राशन में सिर्फ अपने-अपने लिए शॉपिंग करनी है। राशन के हर आइटम पर उसकी कीमत लिखी है। लेकिन हर आइटम की कीमत देख सबके होश उड़ जाते हैं।


जब राशन उठाने के लिए सौंदर्या शर्मा की बारी आती है तो वह कीमत देखकर हैरान रह जाती हैं। बदले में सौंदर्या, अर्चना के लिए सामान उठाने लगती हैं। यह देख बिग बॉस सौंदर्या को टोक देते हैं और बोलते हैं कि पर्सनल शॉपिंग हो रही है और आप अर्चना के लिए सामान उठा रही हैं। इसी बीच अर्चना कूद पड़ती हैं और कहती हैं कि शिव टाकरे भी बाद में अपना सामान घरवालों से एक्सचेंज करेगा। इसी बात को लेकर शिव-अर्चना की लड़ाई हो जाती है।

PunjabKesari

 

शिव ठाकरे, अर्चना से कहते हैं, 'तेरी नीयत, तेरी सोच इतनी गंदी है। ये जो पानी दिख रहा है ना गंदा, इससे भी गंदी है। गंदी सोच की पापी गुड़िया उंगली मत कर।' वहीं अर्चना, शिव पर घटिया कमेंट करती है।


मालूम हो कि शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच हमेशा छत्तीस का आंकड़ा रहा है। अब देखना यह होगा कि इस वीकेंड का वार में अर्चना और शिव के इस झगड़े पर होस्ट का क्या रिएक्शन होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News