घरवालों पर बरसते हुए सलमान बोले-''सिद्धार्थ शो जीतकर गया वो अकेले 14 के खिलाफ खड़ा हो जाता..यहां एक ऐसा दिखा दो'',यूजर्स बोले-''शेर एक''

11/28/2021 1:42:18 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 1'3 विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को दो महीने से ऊपर हो गए हैं लेकिन एक्टर की यादें आज भी उनके चाहने वालों के दिलों में जिंदा है। सिद्धार्थ ने सिर्फ टीवी सिरियल में अभिनय से ही नहीं बल्कि रियलिटी शोज में भी अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता था। बिग बाॅस 13 के दौरान उनके दमदार अंदाज को फैंस ने काफी पसंद किया।  सिद्धार्थ शुक्ला हर टास्क में अपनी जान लगा देते थे। सिद्धार्थ बाकी कंटेस्टेंट्स पर हावी रहे और सोशल मीडिया पर भी छाए रहे। इसी बीच बिग बाॅस के होस्ट और एक्टर सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। 

PunjabKesari

सलमान ने सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए कहा कि वह सही मायने में विजेता थे। दरअसल, सलमान इस बात से बेहद नाराज थे कि बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स कुछ भी नहीं कर रहे हैं और शो में जान डालने के लिए पिछले सीजनों के कुछ कंटेस्टेंट्स को शो में लाना पड़ा।  

PunjabKesari

सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में सारे सदस्यों की क्लास लगाते हुए कहा कि एक भी ऐसा सदस्य नहीं है जो एक महीने में जीनियस की तरह सामने आया हो। सलमान ने कहा-'बिग बॉस के इतिहास में उन्होंने अब तक जितने भी सीजन होस्ट किए, पहली बार ऐसा हुआ जब उन्हें फोन पर मेसेज आ रहे हैं कि शो में लोग फेक दिख रहे हैं। हां हर एक सदस्य ग्रुप में छिपा रहता है और सेफ गेम ही खेलता है। सिंबा नागपाल को छोड़कर कोई भी यहां सच्चा नहीं दिखा।'

PunjabKesari

इसके साथ ही सलमान ने गौतम गुलाटी और सिद्धार्थ शुक्ला का उदाहरण दिया। सलमान कहते हैं- 'पिछले सीजन में आपके भाई (आसिम रियाज) थे, सिद्धार्थ थे जो दिख रहे थे कि जीत सकते थे।

View this post on Instagram

A post shared by ༒❤🦇⃝Sid ki jaan sana🦁🦇⃝❤༒ (@dschail)

सीजन जीतकर गया है 1 आदमी 14 लोगों के खिलाफ। यहां पर मुझे एक ऐसा आदमी दिखा दो। सिद्धार्थ शुक्ला...अकेला आदमी जो सबके खिलाफ खड़ा था। अब आप मुझे बताओ कौन है वो आदमी यहां पर?'

 

अब सलमान की इस तारीफ से एक बार फिर फैंस को सीजन 13 और सिद्धार्थ याद आ गए। जिन्होंने भी सीजन 13 देखा है उनका मानना है कि यह बिग बॉस का अब तक का सबसे बेस्ट सीजन था और सिद्धार्थ शुक्ला की जीत बिल्कुल सही थी।

इसके साथ ही ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला ट्रेंड करने लगा। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News