''डियर सिद्धार्थ मेरे लिए तू यहीं हैं''प्यार सिद्धार्थ के नाम शहनाज का पैगाम-''कभी तो मिलेगा रास्ता तेरा मेरा''

1/29/2022 10:56:56 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' का ग्रैंड फिनाले 29 जनवरी से शुरू होगा। इस बार शो के ग्रैंड फिनाले में बिग बाॅस के अब तक के सीजन के विनर्स भी आ रहे हैं। वहीं  'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले सिडनाज फैंस के लिए काफी यादगार हो गया।

PunjabKesari

शहनाज सिडनाज के फैन्स को एक बार इमोशनल करने आ रही हैं। दरअसल,  शहनाज सिडनाज फैंस अपने और सिद्धार्थ की पुरानी यादों में लेकर जाने ली हैं जिसे देख एक बार फिर सबकी आंखें नम हो जाएंगी।

PunjabKesari

बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस फिनाले की रात सिद्धार्थ को दिए अपने ट्रिब्यूट सॉन्ग  'तू यही है'  पर परफॉर्म करेंगी। हाल ही में शो के कुछ प्रोमो सामने आए हैं। इस वीडियो में शहनाज कहती नजर आ रही हैं 'मेरे लिए तो तू हमेशा यहीं है। इस गाने पर शहनाज परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस प्रोमो वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'शहनाज गिल बनाने आ रही हैं ग्रैंड फिनाले और भी स्पेशल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए दिल को छू जानेवाले अपने ट्रिब्यूट से।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते साल 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए थे। 3 सितंबर को ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया गया था। सिद्धार्थ को ब्रह्माकुमारी रीति-रिवाज से अंतिम विदाई दी गई थी। शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन के लगभग 1 महीने बाद साॅन्ग 'तू यही हैं' के जरिए अपने प्यार को ट्रिब्यूट दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News