दमदार है 'बटला हाउस' का ट्रेलर, 'साहो' और 'मिशन मंगल' से होगा मुकाबला

7/10/2019 3:25:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'बटला हाउस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में जॉन के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर और नोरा फतेही है। इस फिल्म की कहानी देश की राजधानी दिल्ली में साल 2008 में हुए सिलसिलेवार बम धमाके के बाद आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है।

 

 

फिल्म में जॉन पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि जॉन एनकाउंटर में कुछ स्टूडेंट्स को मार देते है, जिसके बाद उनसे पूछताछ होती और उनपर स्टूडेंट्स को मारने का इल्जाम लगता है।

 

 

हालांकि, जॉन इस बात को झुठला देते है कि वह स्टूडेंट्स तो थे, मगर मासूम नहीं थे। वहीं मृणाल इस फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रही है। ट्रेलर काफी एक्शन से भरपूर है। जॉन इसमें दमदार स्टंट करते नजर आ रहे है। 

 


बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्ट निखिल आडवाणी ने किया है। निखिल इससे पहले 'एयरलिफ्ट', 'परमाणु' और 'मद्रास कैफे' जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके है। वहीं इस फिल्म को प्रोड्यूस टी-सीरीज के भूषण कुमार कर रहे है।

 

 

ये फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज होगी और इसी दिन अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और प्रभास की 'साहो' भी रिलीज होगी। ऐसे में तीन बड़ी फिल्मों के टकराव को देखना काफी दिलचस्प होगा। 

 


 

Konika