जॉन अब्राहम की बाटला हाउस शामिल हुई उनकी बेहतरीन फिल्मों में

8/15/2019 2:41:22 PM

मुंबई. जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस (Batla House) गुरुवार 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी जॉन अब्राहम (John Abraham) हैं। वह इसके पहले भी कई मल्टी लेयर सब्जेक्ट की फिल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं। जिनमें स्पर्म डोनर पर आधारित 'विकी डोनर' हो या राजीव गांधी हत्याकांड पर 'बेस्ड मद्रास' कैफे शामिल हैं।

 

PunjabKesari,john abraham image ,batla house movie image ,जॉन अब्राहम इमेज ,बाटला हाउस इमेज

जॉन अब्राहिम की बाटला हाउस फिल्म की कहानी 

फिल्म की कहानी बाटला हाउस कांड से शुरू होती है। इस फिल्म में एक्टर जॉन अब्राहिम पुलिस ऑफिसर संजीव कुमार यादव की भूमिका में नजर आएंगे। जैसा की पहले भी कई फिल्मों में दिखाया गया है कि मीडिया के दबाब के बाद सही घटना भी गलत मोड़ ले लेती है। ऐसे ही बाटला हाउस में देखने को मिलता है जब मीडिया, जनता और राजनीतिक दबाव के बीच इसे निर्दोषों की हत्या कहां गया। अपनी बहादुरी के लिए देशभर में सबसे ज्यादा मेडल पाने वाले पुलिस ऑफिसर संजीव कुमार को अचानक हत्यारा कहा जाने लगा। ऐसे में किस तरह से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने न सिर्फ अपनी बेगुनाही साबित की साथ ही स्टूडेंट के भेष में छुपे इंडियन मुजाहिद के इन आउटफिट्स का पर्दा फाश किया। यही बाटला हाउस की असली कहानी है। 

PunjabKesari,john abraham image ,batla house movie image, batla house cast image , बाटला हाउस कास्ट इमेज , ,जॉन अब्राहम इमेज ,बाटला हाउस इमेज


डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने इस जटिल कहानी को बहुत ही शानदार तरीके से पर्दे पर उतारा है। फिल्म का स्क्रीनप्ले बहुत ही सशक्त और बुद्धिमत्ता से परिपूर्ण है। कहानी बहुत अच्छी है और अंत तक दर्शकों को बांधे रखती है। अभिनय की बात करें संजीव के किरदार में जॉन अब्राहम कि यह अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जा सकती है। नंदिता यादव के करिदार में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने भी शानदार अभिनय किया है। 

PunjabKesari,john abraham image ,batla house movie image ,जॉन अब्राहम इमेज ,बाटला हाउस इमेज

 


Smita Sharma