बस्तर: द नक्सल स्टोरी का नया पोस्टर रिलीज, नक्सलियों के खिलाफ योद्धा के रुप में दिखेंगी अदा शर्मा

3/3/2024 2:40:25 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की अगली फिल्म 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' के लिए एक्साटइमेंट तेज है। ऐसा इसिलए क्योंकि इस तीकड़ी ने पहले द केरल स्टोरी जैसी बेहतरीन फिल्म दी हैं। ऐसे में साथ में ये अब 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' लेकर आ रहे हैं जिसके दोनों टीजरों और पोस्टर्स ने पहले ही खूब सुर्खियां बनाई है और दर्शकों से प्यार पाया है। अब, मेकर्स ने नीरजा माधवन के रूप में अदा शर्मा का एक आकर्षक ही नहीं बल्कि दमदार लगने वाला पोस्टर रिलीज कर दिया है।

 

मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर अदा शर्मा के IPS नीरजा माधवन के रूप में एक दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में अदा शर्मा एक नक्सलियों लड़ने वाली फाइटर और IPS ऑफिसर के रूप ने नजर आ रही हैं, जो साहस और लचीलापन दिखाते हुए नक्सलियों से लड़ रही हैं। उन्होंने अपने कर्तव्य के प्रति समर्पित होकर इस लड़ाई में खड़ी हैं। पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है -

 

"कर्तव्य या प्रतिज्ञा: अंत तक प्रतिबद्ध, नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में अथक। #BastarTheNaxalStory में सच्चाई को उजागर करें, ट्रेलर 5 मार्च 2024 को रिलीज होगा!"

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunshine Pictures Pvt Ltd (@sunshinepicturesofficial)

 

फिल्म में अदा शर्मा को आईपीएस नीरजा माधवन के रूप में पेश किया गया है और टीज़र में उनकी झलक ने सबको रोमांच से भर दिया है। 'द केरला स्टोरी' की टीम से एक और रोंगटे खड़े कर देने वाली और असल जीवन पर आधारित फिल्म देखने का उत्साह जनता में बहुत ज्यादा है।  फिल्म का ट्रेलर 5 मार्च 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

इस फिल्म में निर्माताओं ने कई शहीदों के बारे में सच्चाई उजागर की है और बताया है कि कैसे हमारे देश में सूडो इंटेलेक्चुअल्स चीन के पैसे से देश को तोड़ने के लिए प्रोपेगेंडा चला रहे हैं। साथ ही, फिल्म का मकसद उस महत्वपूर्ण आंदोलन पर प्रकाश डालना है जिसका इरादा देश को 'नक्सल फ्री भारत' बनाना है।

विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News