खेल जगत छोड़ एक्टिंग में डेब्यू करने वाली प्राची का बोल्ड लुक आया सामने, तस्वीरें वायरल

11/28/2019 6:01:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडिया की फेमस बॉस्केट बॉल प्लेयर प्राची तेहलन इन दिनों अपनी ब्यूटी को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर प्राची की बोल्ड तस्वीरों की खूब चर्चा हो रही हैं। बॉस्केट बॉल की दुनिया को छोड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने वाली प्राची की स्टनिंग तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, फैंस कंमेंट्स के जरिए उनकी हॉट तस्वीरों के प्रति उतावला पन दिखा रहे हैं। चलिए डालते हैं एक नजर प्राची की इन बोल्ड तस्वीरों पर...

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्राची किस तरह अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। ऐसे में फैंस का कायल होना तो जाहिर सी बात है। 


प्राची सेक्सी आउटफिट का चुनाव कर अपनी खूबसूरती को टॉप में रख रही हैं। 


करियर की बात करें तो प्राची ने अपने खेल करियर के दौरान कई बडे मैडल्स अपने नाम किये हैं। इतना ही नहीं, हसीना साल 2010 में दिल्ली में हुए कॉमनवेल्थ गेम्ज की कप्तान रह चुकी है।

तभी अचानक एक्ट्रेस ने खेलना बंद करके एक्टिंग जगत की ओर अपना रुख कर लिया। प्राची ने टीवी 'शो दिया और बाती' से एक्टिंग में डेब्यू किया था, इसके अलावा वो स्टारप्लस के सीरियल 'इक्वायन' में भी अहम भूमिका निभाती नजर आईं।

टीवी सीरियल्स के अलावा प्राची ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों प्राची मलयालम फिल्म 'ममंगम' की शूटिंग कर रही हैं।

Smita Sharma