प्रेग्नेंट हैं 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम अर्नब की पत्नी, सामने आईं बेबी शॉवर की तस्वीरें

5/28/2019 8:58:06 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से फेमस हुए एक्टर  बरुन सोबती के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। बरुन की वाइफ पश्मीन मनचंदा प्रेग्नेंट हैं। बरुण और पशमीन मनचंदा शादी के 8 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं।

 

हाल ही में बरुन की वाइफ की गोदभराई सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं। बता दें कि बरुन अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं। पश्मीन की प्रेग्नेंसी का खुलासा गोद भराई की इन तस्वीरों से ही हुआ है।

गोद भराई की रस्म में पश्मीन पिंक कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तस्वीरों में पशमीन का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। वहीं बरुण की बात करें तो इस खास मौके पर उन्होंने ब्लू टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी थी।

इन तस्वीरों को उनकी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस साई देवधर ने शेयर की है। साई ने तस्वीर शेयर कर दोनों को बधाई दी है। इस सेरेमनी में टीवी एक्टर करण वाही, अक्षय डोगरा, मोहित सहगल, गौतम हेगड़े, सान्या ईरानी, अब्बास मेहता शामिल हुए। 

 

बता दें कि बरुन और पश्मीन ने साल 2010 में शादी की थी। दोनों की लव-स्टोरी स्कूल में शुरू हुई थी। पश्मीन गर्ल्स स्कूल में पढ़ती थी। हालांकि, 9वीं क्लास में उन्होंने दूसरे स्कूल में एडमिशन लिया था।

इसी स्कूल में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक पश्मीन को इंप्रेस करने के लिए बरुन स्कूल में कविता लिखा करते थे।

 

काम की बात करें तो बरुण ने साल 2009 में 'श्रद्धा' सीरियल में टीवी में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई सीरियल में नजर आए। हालांकि, बरुन को फेम सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से मिला था। इस सीरियल में उन्होंने बिजनेसमैन अर्नब सिंह रायजादा का किरदार निभाया था।

टीवी के अलावा बरुण फिल्में भी कर चुके हैं। बरुन ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में 'मैं और मिस्टर राइट' से की थी।

Smita Sharma