ऐसी दिखती हैं ''इस प्यार को क्या नाम दें'' के एक्टर की पत्नी और बेटी, हैदराबाद एयरपोर्ट से तस्वीरें आईं सामने

10/11/2019 4:20:04 PM

मुंबई: टीवी एक्टर बरुण सोबती को आज सुबह ही पत्नी पश्मीन मनचंदा और बेटी सिफत के साथ हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया। बता दें कि 28 जून को इस कपल के घर किलकारी गूंजी थी। कपल ने अपनी बेटी का नाम सिफत रखा है।

इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने इंस्टा के जरिए फैंस को दी थीं। वहीं अब बरुण को पहली बार बेटी के साथ पब्लिक प्लेस पर देखा गया। लुक की बात करें तो बरुण ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे। वहीं पश्मीन व्हाइट कुर्ती और जैंगिंग में खूबसूरत दिखीं।

सिफत की बात करें तो वह येलो आउटफिट में दिखीं। तस्वीरों में बरुण की लाडली मां की गोद में मस्ती करती दिख रही हैं। इस दौरान बरुण लगेज उठाए दिख रहे हैं। फैमिली संग बरुण की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बरुनउन स्टार्स में से हैं जो अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट में दूर ही रखते हैं। बरुण और पश्मीन ने साल 2010 में शादी की थी। टीवी सीरियल के अलावा बरुण कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बरुण और पश्मीन की लव स्टोरी स्कूल से शुरू हुई थी।


काम की बात करें तो बरुण ने साल 2009 में 'श्रद्धा' सीरियल में टीवी में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई सीरियल में नजर आए। हालांकि, बरुन को फेम सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से मिला था।

इस सीरियल में उन्होंने बिजनेसमैन अर्नब सिंह रायजादा का किरदार निभाया था। टीवी के अलावा बरुण फिल्में भी कर चुके हैं। बरुन ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में 'मैं और मिस्टर राइट' से की थी।

Smita Sharma