शादी के 15 साल बाद अलग हुए Barkha और Indraneil के रास्ते, कपल ने लिया तलाक का फैसला

4/26/2023 2:56:06 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  छोटे पर्दे के पॉपुलर कपल में से एक बरखा बिष्ट और इंद्रनील सेनगुप्ता के रास्ते अब अलग होने जा रहे हैं। शादी के 15 साल बाद कपल ने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है। जिसके बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। बता दें कि, दो साल पहले से ही बरखा और इंद्रनील एक दूसरे से अलग रह रहे हैं। 

 

तलाक को लेकर बरखा ने कही ये बात
बरखा ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी तलाक की खबर का खुलासा किया है। उन्होंने कहा- "हां, जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। यह मेरी जिंदगी के सबसे कठिन फैसलों में से एक रहा है।" बरखा ने अपने 11 साल की बेटी के बारे में बात करते हुए कहा कि- "मैं एक सिंगल मदर हूं और मीरा मेरी प्रायोरिटी है। मैं ओटीटी में अच्छा काम कर रही हूं। मैं टीवी और फिल्मों में अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए हमेशा तैयार हूं।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Barkha (@barkhasengupta)

 

किस वजह से अलग हो रहे बरखा और इंद्रनील
बता दें कि, बरखा ने इंद्रनील से अलग होने के कारण का खुलासा नहीं किया है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि, इंद्रनील का बंगाली एक्ट्रेस के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था, जिसकी वजह से उनके रिश्ते में दरार आई थी। खैर, अभी तक कारण साफ नहीं पता चला हैं, इसलिए कुछ भी कह पाना सही नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News