23 फरवरी को होगी बप्पी लहरी की प्रेयर मीट, परिवार ने जानकारी देते हुए कहा- हमारे दुखों को बांटने के लिए साथ जुड़ें

2/20/2022 11:55:01 AM

मुंबई. सिंगर बप्पी लहरी का 15 फरवरी को निधन हो गया था। बप्पी दा के निधन की खबर सुनकर सबकी आंखें नम हो गईं थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी मातम छा गया था। बप्पी दा का परिवार उनके लिए एक प्रार्थना सभा का आयोजन करने जा रहा है, जिसकी जानकारी लहरी परिवार ने एक ऑफिशयली नोट जारी कर दी है।


बप्पी दा के परिवार ने ऑफिशियल नोट में लिखा- 'गहरे दुख और शोक के साथ हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं कि 15 फरवरी 2022 को हमारे प्यारे बप्पी लहरी स्वर्ग सिधार गए। उनके लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया जा रहा है। प्रार्थना सभा बुधवार 23 फरवरी 2022 को होगी। समय 5 बजे से 7 बजे तक जगह: इस्कॉन- जुहू, हरे कृष्णा लैंड, श्री मुक्तेश्वर देवालय रोड, मार्ग, साईनाथ नगर, MHADA कॉलोनी, जुहू, मुंबई कृपया हमारे दुखों को साझा करने के लिए हमारे साथ जुड़ें और दिवंगत पवित्र आत्मा के लिए प्रार्थना करें। दुख में, लहरी परिवार।' 


बता दें बप्पी लहरी को पिछले साल कोरोना हुआ था। इसके बाद उनकी तबीयत पूरी तरह से कभी ठीक नहीं हुई। पिछले 1 महीने से सेहत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। डिस्चार्ज करने के एक दिन बाद ही घर पर डिनर करने के बाद उन्हें हार्ट अटैक आ गया। परिवार वाले उन्हें फौरन अस्पताल लेकर गए लेकिन काफी कोशिशों के बावजूद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। 

Content Writer

Parminder Kaur