सदा के लिए सो गए सोने के दीवाने बप्पी दा,फूलों से सजे बाॅक्स में रखे पिता के पार्थिव शरीर के पास फूट-फूट कर रोती दिखीं बेटी

2/16/2022 3:29:01 PM

मुंबई: लता मंगेशकर के निधन के लगभग 9 दिन बाद एक बार फिर से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। 16 फरवरी की सुबह जैसी ही ये खबर आई कि दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी अब इस दुनिया मे नहीं रहे तो हर किसी का दिल टूट गया। बीते मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल में 69 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।  बप्पी लहरी को प्यार से लोग बप्पी दा कहते थे।

इतना ही नहीं उनका सोने से प्यार देख उन्हें लोग गोल्डमैन भी कहते थे। आज वहीं सोने का दीवाना सदा के लिए सो गया। हाल ही में बप्पी दा के पार्थिव शरीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों ने हर किसी का दिल तोड़ दिया।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि  बप्पी दा के पार्थिव शरीर को फूलों से सजे बाॅक्स में रखा गया है। वहीं उनके आस पास लोग बैठे हैं जो उनके अंतिम दर्शन के लिए आए हैं। बप्पी दा के निधन से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया है। उनकी बेटी रीमा लहरी को पिता के पार्थिव शरीर के आगे रोते बिलखते देखा जा सकता है। 

बप्पी लाहिड़ी के निधन की वजह आई सामने

बप्पी लाहिड़ी का इलाज करने वाले डॉक्टर दीपक नामजोशी ने कहा, बप्पी लाहिड़ी ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया और बार-बार होने वाले सीने में संक्रमण से पीड़ित थे। वह 29 दिनों तक जुहू के क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती रहे। उन्हें ठीक होने के बाद 15 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई हालांकि घर में रहने के एक दिन बाद ही उनकी तबीयत फिर से खराब होने लगी और उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। फिर रात के 11.45 बजे उनका निधन हो गया। वह बीते साल कोरोना वायरस से भी संक्रमित हुए थे। उन्हें बीते एक साल से ओएसए था।


 

कल होगा अंतिम संस्कार

बप्पी लाहिड़ी के परिवार की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया है।  इसमें कहा गया है यह हमारे लिए बेहद दुखद समय है। बप्पी लहरी के बेटे  के लॉस एंजेलिस से लौटने के बाद कल सिंगर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।


 

Content Writer

Smita Sharma