''यह हमारे लिए बेहद दुखद क्षण'' बप्पी दा के निधन के बाद फैमिली ने जारी किया आधिकारिक बयान, बेटे के US से लौटने के बाद कल होगा अंतिम संस्कार

2/16/2022 11:13:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. लोग महान गायिका लता मंगेशकर के निधन से अभी उबर नहीं पाए थे कि उनके जाने के 9 दिनों बाद लीजेंड सिंगर बप्पी लहरी इस दुनिया को अलविदा कह गए। गायक-संगीतकार ने मुंबई के एक अस्पताल में बुधवार को अंतिम सांस ली। वह 69 वर्ष के थे। बप्पी दा के निधन से देश एक बार फिर गमगीन है। इसी बीच दिवंगत संगीतकार के परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। 

 

बप्पी दा के परिवार के आधिकारिक बयान के मुताबिक, बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार कल यानि गुरूवार को उनके बेटे के अमेरिका से लौटने के बाद किया जाएगा।

 

आधिकारिक बयान में कहा गया, 'यह हमारे लिए बेहद दुखद क्षण है। हमारे प्यारे बप्पी दा बीती आधी रात को स्वर्गलोक के लिए प्रस्थान कर गए हैं। कल अमेरिका से उनके बेटे के लौटने के बाद बप्पा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। हम उनकी आत्मा के लिए प्यार और आशीर्वाद मांग रहे हैं। हम आपको अपडेट बताते रहेंगे। - श्रीमती लहरी , श्री गोबिंद बंसल, बप्पा लहरी , रेमा लहरी ।' 

 

बता दें, बप्पी लहरी को एक महीने पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था और सोमवार को छुट्टी दे दी गई थी। लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनके परिवार ने एक डॉक्टर को अपने घर बुलाया। उन्हें अस्पताल लाया गया,जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।  डॉ. दीपक नामजोशी ने पीटीआई को बताया कि उन्हें कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं थीं।



बात दें, बप्पी दा को 80 और 90 के दशक के बॉलीवुड के असली 'डिस्को किंग' के रूप में जाना जाता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News