विरासत हमेशा रहती..बप्पी दा को आखिरी सलाम,भारी मन से बेटी बोली-''कमबैक डैडी''

3/13/2022 9:20:23 AM

मुंबई: बॉलीवुड के 'डिस्को किंग' बप्पी लहिरी बीते महीने दुनिया को अलविदा कह गए। बप्पी दा का 69 साल की उम्र में ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया के कारण निधन हो गया। उनके गाने इतने एवरग्रीन हैं कि आज भी लोग उन्हें पसंद करते हैं। लहरी के गानों का कलेक्शन तो सभी के दिलों में बसा है ही, साथ ही उन्होंने अपनी बेहतरीन पर्सनैलिटी से फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है।

PunjabKesari

वहीं शनिवार (12 मार्च) को दिवंगत स्टार की याद में उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक श्रद्धांजलि पोस्ट की गई। बप्पी दा की ये तस्वीर मोनोक्रोम थी, जिसमें उनकी सोने की घड़ी, कंगन और अंगूठियां भी दिखाई दे रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

 

बप्पी दा अपने सिग्नेचर लुक के लिए जाने जाते थे, जिसमें सोने की चेन, गोल्डन एम्बेलिशमेंट, वेल्वीटी कार्डिगन और सनग्लासेस शामिल थे। तस्वीर के साथ लिखा-'द लिगेसी लिव्स ऑन फॉरएवर #BappiLahiri।'

PunjabKesari

PunjabKesari

फैंस परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों ने पोस्ट को कमेंट्स से भर दिया। उनकी बेटी रेमा लाहिड़ी ने लिखा- 'कमबैक डैडी।' सिंगर अलीशा चिनाई ने लिखा-'मिस यू दादा।' एक फैन ने लिखा-'मिस यू बप्पी दा आप हमेशा हमारे दिल में रहते हैं।'

PunjabKesari


बप्पी दा ने 16 फरवरी को अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार 17 फरवरी को बेटे के यूएस से लौटने के बाद किया गया था।  बप्पी दाअपने सिग्नेचर लुक के लिए जाने जाते थे जिसमें सोने की चेन, गोल्डन एम्बेलिशमेंट, वेल्वीटी कार्डिगन और सनग्लासेस शामिल थे। 17 फरवरी को हुए उनके अंतिम संस्कार के दौरान उनके पार्थिव शरीर को भी उनके सिग्नेचर स्टाइल से सजाया था।

PunjabKesari

बप्पी दा ने 'वरदत', 'डिस्को डांसर', 'नमक हलाल', 'डांस डांस', 'कमांडो', 'साहेब', 'गैंग लीडर', 'सैलाब' और 'शराबी' में अपनी फेमस गानों के जरिए 1980 से 1990 के बीच खूब धूम मचाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News