बेटी की गोद में बप्पी दा ने ली अंतिम सांस, पिता का पार्थिव शरीर देख फट पड़ा बेटी रीमा का कलेजा,रो-रोकर खो बैठीं सुध बुध

2/17/2022 8:32:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी ने मंगलवार रात 11 बजे 69 की उम्र में  मुंबई के जुहू स्थित क्रिटी केयर हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। हालांकि उनके निधन की खबर बुधवार सुबह सामने आई।

बताया जा रहा है कि उन्हें तबीयत खराब होने के बाद मंगलवार को ही भर्ती किया गया था। आज यानि वीरवार सुबह उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी। वहीं बुधवार को बप्पी दा के अंतिम दर्शन करने उनके घर बाॅलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। परिवार, दोस्त, स्टार्स से लेकर बड़े बड़े दिग्गजों ने बप्पी लहिरी के अंतिम दर्शन किए।

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लेकिन जिस फोटो ने हर किसी की आंखें नम कर दी वह थी बप्पी दा की  बेटी रीमा लहिरी की। पिता की निधन ने बेटी को एकदम तोड़ दिया और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

बप्पी लहिरी के घर मौजूद परिवार के लोगों का कहना है कि रीमा पिता को याद कर लगातार रो रही हैं। रीमा ने जैसे ही पिता के पार्थिव शरीर को देखा तो वह बिलख-बिलख कर रोने लगीं।

उनके परिवार वाले उन्हें संभालते नजर आए लेकिन पिता बप्पी लहिरी के जाने से वह सुध बुध खो बैठीं। बताया जा रहा है कि बप्पी लहिरी की मंगलवार रात जब तबीयत बिगड़ी तो उनके करीब उनकी बेटी ही थीं। उन्हीं की गोद में संगीतकार ने दम तोड़ा था।

देर रात अमेरीका से लौटा बेटा बप्पा

 वहीं दूसरी रात बुधवार देर रात बप्पी दा के बेटे बप्पा पिता को अंतिम विदाई देने के लिए मुंबई लौटे। बप्पा को पत्नी और बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बप्पा को एयरपोर्ट पर लेने उनके परिवार का एख सदस्य लेने पहुंचा। इस दौरान उन्हें परिवार के सदस्य के गले लग रोते देखा गया। बप्पा की आंखों में पिता को खोने का दर्द साफ दिख रहा है। 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma