बेटी की गोद में बप्पी दा ने ली अंतिम सांस, पिता का पार्थिव शरीर देख फट पड़ा बेटी रीमा का कलेजा,रो-रोकर खो बैठीं सुध बुध

2/17/2022 8:32:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी ने मंगलवार रात 11 बजे 69 की उम्र में  मुंबई के जुहू स्थित क्रिटी केयर हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। हालांकि उनके निधन की खबर बुधवार सुबह सामने आई।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि उन्हें तबीयत खराब होने के बाद मंगलवार को ही भर्ती किया गया था। आज यानि वीरवार सुबह उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी। वहीं बुधवार को बप्पी दा के अंतिम दर्शन करने उनके घर बाॅलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। परिवार, दोस्त, स्टार्स से लेकर बड़े बड़े दिग्गजों ने बप्पी लहिरी के अंतिम दर्शन किए।

PunjabKesari

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लेकिन जिस फोटो ने हर किसी की आंखें नम कर दी वह थी बप्पी दा की  बेटी रीमा लहिरी की। पिता की निधन ने बेटी को एकदम तोड़ दिया और उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

बप्पी लहिरी के घर मौजूद परिवार के लोगों का कहना है कि रीमा पिता को याद कर लगातार रो रही हैं। रीमा ने जैसे ही पिता के पार्थिव शरीर को देखा तो वह बिलख-बिलख कर रोने लगीं।

PunjabKesari

उनके परिवार वाले उन्हें संभालते नजर आए लेकिन पिता बप्पी लहिरी के जाने से वह सुध बुध खो बैठीं। बताया जा रहा है कि बप्पी लहिरी की मंगलवार रात जब तबीयत बिगड़ी तो उनके करीब उनकी बेटी ही थीं। उन्हीं की गोद में संगीतकार ने दम तोड़ा था।

PunjabKesari

देर रात अमेरीका से लौटा बेटा बप्पा

 वहीं दूसरी रात बुधवार देर रात बप्पी दा के बेटे बप्पा पिता को अंतिम विदाई देने के लिए मुंबई लौटे। बप्पा को पत्नी और बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

बप्पा को एयरपोर्ट पर लेने उनके परिवार का एख सदस्य लेने पहुंचा। इस दौरान उन्हें परिवार के सदस्य के गले लग रोते देखा गया। बप्पा की आंखों में पिता को खोने का दर्द साफ दिख रहा है। 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News