बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू की बोरे में मिली लाश, कुछ दिन पहले हुई थी लापता

1/18/2022 7:52:55 PM

मुंबई. बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू कुछ दिन पहले लापता हुई थी। अब एक्ट्रेस की एक बोरे में लाश मिली है। एक्ट्रेस की लाश ढाका के केरानीगंज ब्रिज के पास मिली है। पुलिस के अनुसार, कुछ स्थानीय लोगों ने सोमवार को सुबह कदमटोली क्षेत्र में अलीपुर के पास राइमा इस्लाम शिमू की लाश को पाया। इसके बाद लोगों ने लोकल पुलिस स्टेशन को सूचना दी।

PunjabKesari
पुलिस ने कहा- राइमा इस्लाम शिमू के शरीर पर चोट के कई निशान है और उन्हें शक है कि रविवार को अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी होगी। इसके बाद लाश को पुल के पास फेंक दिया। लाश को पोस्टमार्टम के लिए मिटफोर्ट अस्पताल के मुर्दाघर में भेज दिया है और लोकल थाने में अननैचुरल डेथ का केस दर्ज किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐक्ट्रेस के पति शखावत अली नोबेल और उनके ड्राइवर को पहले से ही हत्या के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।
हालांकि, राइमा इस्लाम शिमू के पति ने रविवार को कलाबागान पुलिस स्टेशन में एक जनरल डायरी दर्ज कर कहा था कि उनकी पत्नी लापता हो गई है। 

PunjabKesari
बता दें 45 वर्षीय राइमा ने साल 1998 में फिल्म 'बार्तामान' से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस अब तक 25 फिल्मों और कुछ टीवी शोज में काम कर चुकी है। राइमा बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सदस्य भी थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News