नहीं रहीं बांग्लादेशी एक्ट्रेस हुमैरा हिमू , 37 की उम्र में ली अंतिम सांस

11/4/2023 4:59:09 PM

मुंबई:  बांग्लादेश फिल्म इंडस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि बांग्लादेशी एक्ट्रेस हुमैरा हिमू अब हमारे बीच नहीं रहीं। उन्होंने 37 की उम्र में बीते मंलगवार को आखिर सांस ली है। खबरों को मुताबिक हुमैरा हिमू की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत बांग्लादेश की राजधानी धाका के उत्तरा आधुनिक मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल ले जाया गया था वहां पहुंच डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

वैसे तो अभी एक्ट्रेस की मौत की वजह सामने नहीं आई है लेकिन हॉस्पिटस अथॉर्टी ने एक्ट्रेस की गर्दन पर एक निशान देखा, जिसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस दी है। उस दौरान हुमौरा का जो दोस्त उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद को पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया है।इस वक्त पुलिस उसकी तलाश में जूटी हुई है। एक्ट्रेस के अचानक चले जाने से उनके परिवार वाले और फैंस सदमें में हैं। 


 

पुलिस ने दावा किया है कि एक्ट्रेस का एक शख्स संग लव अफेयर था चल रहा था। दोनों के बीच कुछ अनबन होने के बाद हुमैरा ने आत्महत्या कर ली होगी। हालांकि अभी तक इसका कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है। एक्ट्रेस की मौत की असल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चले गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma