कानूनी पचड़े में फंसी कंगना रनौत,सांप्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप पर FIR दर्ज करने का आदेश

10/17/2020 2:48:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौच इन दिनों  अपने बयानों के कारण चर्चा में हैं। कंगना बाॅलीवुड ही नहीं बल्कि समाज और पॉलिटिक्स हर मुद्दे पर अपनी रायदेती है। अपने इन बयानों की वजह से वह कई बार विवादों में भी फंस जाती हैं।

हाल ही में कंगना के कुछ ऐसे ही बयानों के आधार पर मुंबई की एक कोर्ट ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के आदेश दिए हैं। दरअसल, एक याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया है कि कंगना रनौत लगातार न्यूज चैनल को दिए गए बयानों और अपने ट्वीट्स के जरिए सांप्रदायिक तनाव फैलाने की कोशिश कर रही हैं।

शिकायतकर्ता ने ये भी कहा कि कई बार कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के जरिए हिंदू और मुस्लिम कलाकारों को बांटने और सामाजिक द्वेष बढ़ाने का काम किया है। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने इस याचिका के आधार पर कंगना पर एफआईआर दर्ज किए जाने का आदेश दिया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना लगातार बॉलीवुड नेपोटिजम, खेमेबाजी और धार्मिक आधार पर भेदभाव किए जाने का आरोप लगा चुकी हैं। कंगना ने अपने कई वीडियो और इंटरव्यू में खुलकर बॉलीको लेकर कंगना ने कभी शिकायत दर्ज कराई और न ही वह इन्हें साबित कर सकी।

Smita Sharma