'बंदिश बैंडिट्स' का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

7/18/2020 1:37:11 PM

नई दिल्ली।अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आगामी शो का टीजर रिलीज़ कर दिया है जिसे देखकर इतना तो तय है कि आने वाले दिनों में मनोरंजन के भारी भरकम डोज के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया जाएगा ।अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित और निर्मित, आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा सीरीज में रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी मुख्य भूमिकाओं में है और साथ ही नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, शीबा चड्ढा, कुणाल रॉय कपूर और राजेश तैलंग भी अहम किरदार निभा रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This was love at first 🎵 😍 @ritwikbhowmik #BandishBandits releases Aug 4 on @primevideoin Created by @bindraamritpal and @anandntiwari Music by @shankarehsaanloy

जुल॰ 13, 2020 को 3:21पूर्वाह्न PDT बजे को Shreya Chaudhry (@shreya__chaudhry) द्वारा साझा की गई पोस्ट

'बंदिश बैंडिट्स' में राधे और तमन्ना नामक पात्रों की कहानी से रूबरू करवाया जाएगा। राधे एक गायन कौतुक है जो अपने दादा के शास्त्रीय नक्शेकदम पर चलना चाहता है। वही, तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनने के सपने के साथ, एक उभरती पॉप सेंसेशन हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My excitement has got #BandishBandits written all over it! 🥰😍 @primevideoin @ritwikbhowmik #BandishBandits trailer out on July 20. Created by @bindraamritpal @anandntiwari Music by @shankarehsaanloy

जुल॰ 17, 2020 को 9:39अपराह्न PDT बजे को Shreya Chaudhry (@shreya__chaudhry) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ये होगी कहानी
तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद राधे की पूरी दुनिया पलट जाती है। तमन्ना को सुपरस्टारडम हासिल करवाने और अपने संगीत व अपने परिवार की विरासत को पूरा करने के बीच फंसे राधे, क्या अपने पास मौजूद हर चीज को खोने के जोखिम में दोनों का सामना करने में सफल होंगे?


डायरेक्टर ने ’बंदिश बैंडिट्स’ को लेकर कहा ये
’बंदिश बैंडिट्स’ के डायरेक्टर आनंद तिवारी कहते हैं कि बंदिश बैंडिट्स दो व्यक्तियों और संस्कृतियों के मिलन की एक कहानी है जो कई मायनों में अलहदा हैं, लेकिन फिर भी अविश्वसनीय रूप से एक जैसे हैं। प्रत्येक चरित्र अपने साथ एक अनूठी और सम्मोहक कहानी लाता है।

लेकिन जिस तरह से ये सभी कहानियां एक सूत्र में पिरोई गई हैं, वही इस शो को इतना शानदार, रोमांटिक और वास्तविक बनाती हैं। मैं रोमांस की इस अनूठी दास्तान को लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जिसे प्राइम वीडियो पर संगीतकार शंकर-एहसान-लॉय की संगीत प्रतिभा के जरिये बड़ी ही खूबसूरती से बयां किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News