दर्शकों से मिली प्रतिकियां को देखकर भावुक हुई Bandish Bandits की टीम

8/12/2020 5:28:17 PM

नई दिल्ली। 'बंदिश बैंडिट्स' को आखिरकार हाल ही में रिलीज कर दिया गया है और ताजा कांसेप्ट व क्रिस्प कहानी के लिए दर्शकों से असीम प्यार और प्रशंसा मिल रही है। ऐसे में, 'बंदिश बैंडिट्स' की टीम ने इस प्यार के प्रति अपनी प्रतिक्रिया साझा की है।

आनंद तिवारी ने कहा ये
निर्देशक आनंद तिवारी ने साझा किया कि मैं अभिभूत हूं और बंदिश बैंडिट्स को दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखकर दिल भर आया है! यह शो मेरे दिल के बेहद करीब है और साथ ही यह शो बहुत खास भी है! यह देखकर अच्छा लग रहा है कि शो के प्रत्येक किरदार को सरहाया जा रहा है। आप सभी को दिल से धन्यवाद कहने का इससे बेहतर कोई क्षण नहीं हो सकता।

लीड एक्टर और एक्ट्रेस ने कहा ये
 शो के मुख्य हीरो ऋत्विक भौमिक कहते है कि मैंने कहीं पढ़ा था कि 'कला के जरिये वास्तविकता को सरप्राइज मिलना चाहिए। दर्शक अब कलाकार हैं और हम उनकी वास्तविकता हैं। हमें देखकर वे आश्चर्यचकित हो गए।श्रेया चौधरी जो शो की प्रमुख अभिनेत्री हैं ने कहा कि शो, परफॉर्मेंस और शास्त्रीय संगीत को मिल रही अद्भुत प्रतिक्रिया को देख कर दिल भर आया है। जैसे आनंद तिवारी हमेशा कहते हैं, 'ऑनवर्ड्स एंड अपवर्ड्स' और यह दर्शकों के प्यार के बिना संभव नहीं हो सकता है।

शीबा चड्ढा ने कहा ये
शीबा चड्ढा भी कहती हैं कि मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है उससे मैं वास्तव में अभिभूत हूं। मैं अभी हाल ही में सोशल मीडिया से जुड़ी हूं और शो व मेरे किरदार मोहिनी के बारे में दर्शकों के कॉमेंट्स पढ़कर बेहद खुशी मिल रही है। मैं वास्तव में मुझे मिल रहे प्यार और स्नेह से अभिभूत हूं। ऐसा लगता है कि दर्शक वास्तव में, सीरीज़ में घुलमिल गए है, विशेष रूप से संगीत और परफॉर्मेंस के साथ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This hilarious BTS video truly captures our experience of making this love filled show. #Bandishbandits @primevideoin @shreya__chaudhry @naseeruddin49 @atulkulkarni_official @actoramitmistry @sheeba.chadha @rajeshtailang @realkunaalroykapur @isthis_rahul @tridhac @imeghnamalik @riturajksing Created by @bindraamritpal @anandntiwari Music by @shankarehsaanloy

अग॰ 11, 2020 को 8:40पूर्वाह्न PDT बजे को Ritwik Bhowmik - Radhe Rathore (@ritwikbhowmik) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दर्शकों को आया पसंद
अंत में राहुल कुमार कहते है कि आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, दोस्तों। बेलगाम से लेकर बेल्जियम तक, मुझे इस शो के लॉन्च होने के बाद से ही सभी से प्रशंसा मिल रही है। लोग अब मुझसे पूछ रहे हैं कि हम सीजन 2 के साथ कब लौटेंगे। यह वास्तव में रोमांचक और दिल खुश कर देने वाला है।सच में, प्यार बेहद असीम है और अब, दर्शकों को इस शानदार कांसेप्ट के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेजन ओरिजिनल सीरीज में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई गई है। तो, आप भी अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर यह म्यूजिकल ड्रामा देखना न भूलें।


Chandan


Related News