ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं ''बंदिनी'' फेम छवि मित्तल, पोस्ट शेयर कर बोलीं- हो सकता है मैं फिर से वही न दिखूं

4/16/2022 12:53:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कई मशहूर टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस छवि मित्तल इन दिनों बड़ी बीमारी से लड़ रही हैं। एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर है। इस बात का खुलासा छवि ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर किया है। इस पोस्ट को बाद एक्ट्रेस के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

छवि मित्तल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ''डियर ब्रेस्ट..  
यह आपके लिए एक प्रशंसा पोस्ट है। पहली बार मैंने आपका जादू देखा था जब आपने मुझे बहुत खुशी दी थी.. लेकिन आपका महत्व तब बढ़ गया जब आपने मेरे दोनों बच्चों को फीड दी। आज आपके साथ खड़े होने की मेरी बारी है, जब आपमें से एक ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रहा है। ऐसा होना सबसे अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसके लिए मेरे हौसले पस्त करने की जरूरत नहीं है। यह आसान नहीं है, लेकिन यह कठिन भी नहीं होना चाहिए। हो सकता है कि मैं फिर से वही न दिखूं, लेकिन इससे मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है। सभी स्तन कैंसर से बचे लोगों के लिए एक बड़ी खुशी.. आपको पता नहीं है कि आज मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

उन्होंने आगे लिखा- ''और साथ ही, आप में से उन लोगों के लिए जो पहले से ही जानते हैं, इतना समर्थन करने के लिए धन्यवाद। आपके द्वारा की जाने वाली हर कॉल, आपके द्वारा भेजे मैसेज, मेरे तक पहुंचने की आपकी हर विस्ट की सराहना की जाती है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
एक्ट्रेस की दोस्त मानसी पारेख ने पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा "आप इससे लड़ने जा रही हैं छवि... ढेर सारा प्यार और दुआएं।" 

 

PunjabKesari

 


छवि मित्तल के काम की बात करें तो वह कृष्णादासी, 3 बहुरानिया, बंदिनी और घर की लक्ष्मी बेटीयां जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह एक विवाह ऐसा भी और किसे कहें??? फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

निजी लाइफ की बात करें तो छवि मित्तल दो बच्चों (बेटा-बेटी) की मां हैं। उनके पति मोहित हुसैन एक डिजिटल प्रोडक्शन कंपनी के सह-मालिक हैं।

 


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News