Bigg Boss 11 से बाहर निकलते ही बेशर्म हुई बंदगी कालरा, कपड़े उतार सिर्फ चदर में लिपटी तस्वीरें आई सामने

12/9/2017 3:19:40 PM

मुंबई: बिग बॉस के घर से बंदगी कालरा बाहर हो गई हैं लेकिन फिर से वह लाइमलाइट में आ गई हैं। घर से बाहर होने के दर्द से निबटने के लिए बंदगी ने सोशल मीडिया पर हॉटनेस बिखेरने का रास्ता अपनाया है।

अगर आप उनके इंस्टा टाइमलाइन को देखेंगे तो पाएंगे कि सोशल मीडिया के सहारे अपना ध्यान शो से बाहर होने से कहीं दूर ले जा रही हैं।वे ऐसी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं उससे उन्हें लाइमलाइट मिलना पक्का है।

वह इस फोटो में बैकलेस हैं और काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इस फोटो को शेयर किए अभी कुछ ही समय हुआ है और फोटो को करीब 18 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। बंदगी कम वोट मिलने की वजह से पिछले हफ्ते ही घर से बाहर हुई थीं। बंदगी बिग बॉस के घर में भी अपना ग्लैमरस अवतार दिखाती रही हैं।


बता दें कि मॉडल रहने के बंदगी की घर में एक कॉमनर के तौर पर एंट्री हुई थी। अंदर जिस एक चीज़ से उन्हें काफी लाइमलाइट मिली वो था उनके और पुनीशा का रोमांस।

शो में जाने से पहले वे बिल्कुल फेमस नहीं थीं लेकिन घर से बाहर होने के बाद उनकी अपनी एक पहचान है। इसी का असर है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेहद औसत रहीं बंदगी के इंस्टा पर 80,000 से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं।