Breakup: टूट गया बंदगी और पुनीश शर्मा का 5 साल पुराना रिश्ता, बोले- ''हम साथ बिताए लम्हों को हमेशा याद करेंगे''

7/23/2023 11:38:23 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस' सीजन 11 नजर आ चुके बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा का ब्रेकअप हो गया है। करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपना रिश्ता तोड़ लिया है। शनिवार की शाम एक्स कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकअप का ऐलान किया, जिसकी खबर सुन उनके फैंस को काफी शॉक्ड लगा।


 


बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने आपसी सहमति से अपने रिश्ते का अंत किया है। एक पोस्ट शेयर उन्होंने बताया कि हमने आपसी सहमति से ये रिश्ता खत्म किया है। इसके साथ ही उन्होंने प्राइवेसी को रिस्पेक्ट देने की भी गुजारिश की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bandgee Kallra 🧿 (@bandgeekallra)

बंदगी कालरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, 'हैलो, मैंने और पुनीश ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। अब हमारे रास्ते अलग हो चुके हैं। साथ में बिताए लम्हों को हम हमेशा याद करेंगे।

 

 

उन्होंने आगे लिखा- हम जिंदगी में जो कुछ भी करेंगे, हमेशा एक-दूसरे को प्यार और सपोर्ट करेंगे। हमारी प्राइवेसी को रिस्पेक्ट दें और अफवाह ना फैलाएं।' 

 

बता दें, पुनीश शर्मा टीवी शो, वेब सीरीज और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं बंदगी फेमस मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। इसके अलावा दोनों को  बिग बॉस सीजन 11 में भी देखा गया था।

  
 

Content Writer

suman prajapati