बंदगी ने घर में सबके सामने खोला राज, बोली- अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहता था EX ब्वॉयफ्रैंड

11/12/2017 4:55:03 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा के बीच इन दिनों अपनी रोमांस को लेकर काफी चर्चा में है। दोनों को पिछले हफ्ते नेशनल टेलिविजन पर एक-दूसरे के काफी करीब तो देखा ही गया इसके साथ ही दोनों ने ऑन-कैमरा किस भी किया था। 

वैसे बताया जा रहा है कि पुनिश से पहले बंदगी का अफेयर डेनिस नागपाल के साथ था। जबकि बीते दिनों ही उन्होंने बंदगी से ब्रेकअप करने का निर्णय ले लिया है। प्रियांक शर्मा जो कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद बंदगी के बॉयफ्रेंड डेनिस से मिले थे उन्होंने कालरा को बताया कि नागपाल काफी अच्छे इंसान हैं और वो घर के अंदर जो कर रही हैं वो गलत है।

इसके बाद बंदगी ने प्रियांक को बताया कि उसे डेनिस के बारे में कुछ नहीं पता है और इसलिए उसे इन सब से दूर रहना चाहिए। कुछ देर बाद बंदगी ने बताया कि नागपाल उन्हें अपने एक दोस्त के साथ सोने के लिए कहता था। इसने बंदगी और डेनिस के रिश्ते को तोड़ने का काम किया। इसके बाद वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों के मुद्दों पर बातचीत की, इसी बीच डेनिस का नाम एक बार फिर सामने आया। दरअसल, प्रियांक के साथ बहस के बीच कालरा ने बताया कि कैसे डेनिस उन्हें शेयर करना चाहता था।