बेटी बंदगी की गंदी हरकतों ने बढ़ाया पापा का ब्लडप्रेशर, वहीं मकान मालिक ने भी निकाला घर से बाहर

11/16/2017 11:35:39 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े होना आम बात है। लेकिन इन दिनों लड़ाई के अलाला घर से काफी बातें खुलकर सामने आ रही हैं। खबरों ने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल, पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की जोड़ी खबर में अपने रोमांस के लिए चर्चा में बनी हुई है। पिछले दिनों को एक ही रजाई में रोमांस करते देखा गया तो हाल ही में आए एक वीडियो में पुनीश को बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कहता सुना गया। 

हाल ही में इन दोनों की हरकतों का असर अब इनके घरवालों पर भी पड़ने लगा है। खबरों की मानें तो बढ़े हुए ब्लडप्रेशर की वजह से बंदगी के पापा को हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ गया है। वहीं दूसरी तरफ मुंबई में जहां बंदगी रहती है। उस घर के लैंडलॉर्ड ने भी बंदगी को घर खाली करने को भी बोल दिया है। बताया जा रहा है कि बंदगी के लैंडलॉर्ड नहीं चाहते हैं कि अब वो उनके घर में रहें। इसीलिए उन्होंने बंदगी के दोस्त को फोन करके बताया कि जैसे ही बंदगी बिग बॉस के घर से बाहर आएंगी, उनको घर खाली करना होगा।

खबरों की मानें तो बंदगी पंजाब के बहुत छोटे से शहर से हैं और अब उनकी ये हरकतें उनके परिवार वालों की बर्दाशत के बाहर भी होती जा रही हैं। बंदगी के कारण हो रही बदनामी की वजह से उनके पिता की तबियत खराब हो गई जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल एडमिट कराना पड़ा। पुनीश की वजह से बंदगी अब अपने रियल लाइफ बॉयफ्रेंड बिग बॉस के कास्टिंग डायरेक्टर डेनिस नागपाल को चीट कर चुकी हैं।

पुनीश और बंदगी की ऐसी हरकतें देखकर डेनिस ने बंदगी से अपना रिश्ता तोड़ दिया है. इनके प्यार के गुबार ने घरवालों को भी परेशान करके रखा हुआ है। वे भी इनकी मौजूदगी में असहज हो जाते हैं। अब तो इन्हें सलमान खान भी हिदायत दे चुके हैं, लेकिन इन दोनों पर इसका फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है।