Mujhse Shaadi Karoge: शो में बलराज का है सिर्फ एक लक्ष्य, सिडनाज नहीं अब होगा शहराज

3/6/2020 11:40:35 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में इस हफ्ते जमकर ड्रामा देखने को मिला। वहीं बीता एपिसोड भी काफी मस्ती भरा रहा।  पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के इस शो में कल एक एस्ट्रोलोजर की एंट्री हुई। यह पंडित जी कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल के भाई शहबाज थे। शहबाज ने इस दौरान सभी कंटेस्टेंट का भविष्य बताया। सभी कंटेस्टेंट ने शहाबज से अपने भविष्य के बारे में पूछा।

इस दौरान का वीडियो शोसल साइट पर वायरल हो रहा है। इस एपिसोड में जिस बात ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वह थे कंटेस्टेंट बलराज सयाल। इस दौरान बलराज सिडनाज पर कमेंट करते दिखे।

दरअसल, जब बलराज शहबाज से अपना भविष्य जानने के लिए आते हैं तब शहनाज के भाई कहते हैं-''आप एक लड़की या लड़के किसके  साथ अपना भविष्य जानना चाहते हैं?'

इस पर बलराज कहते हैं कि अगर वह किसी लड़के से प्यार करेंगे तो वह शहबाज होंगे। बलराज यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अब उनकी जिंदगी का एक ही लक्ष्य है सिडनाज को हराकर शहराज बनाना। बलराज की ये बात सुन सभी काफी हैरान हो जाते हैं। वहीं बलराज की इस बात को सुन शहनाज हूटिंग करती दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। दोनों की क्यूट बाॅन्डिंग और नोक झोंक फैंस को इस कदर पसंद गया कि #SidNaaz ट्रेंड होने लगा। शो में भी कई बार शहनाज को सिद्धार्थ को याद करते देखा जाता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@badeshashehbaz ne astrologer ban kar kiya saare contestants ka future disclose aur puchey kaafi funny sawaal.😂 Watch this madness tonight on #MujhseShaadiKaroge at 10:30 PM, only on #Colors. ​#ShehnaazKiShaadi #ParasKiShaadi ​ Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Mar 5, 2020 at 3:06am PST

 

 

Smita Sharma