Joy during Coronavirus Pandemic: पिता बना ''बालिका वधू'' फेम एक्टर, शेयर की बेटे की क्यूट तस्वीरें

3/26/2020 4:44:57 PM

मुंबई: दुनिया नें जहां इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा है। वहीं कलर्स टीवी के शो 'बालिका वधु' में नजर आ चुके एक्टर रुसलान मुमताज के घर हाल ही में खुशियों में दस्तक दी है। रुसलान के घर एक नन्हा मेहमान आया है। उनकी पत्नी निराली ने बेटे को जन्म दिया। रुसलान-निराली पैरेंट्स बनकर काफी खुश हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टा पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

 

तस्वीरें शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है। सामने आईं इन तस्वीरों में रुसलान बेटे को गोद में लिए दिख रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी बेड पर बैठी दिख रही हैं। फैंस संग गुडन्यूज शेयर करते हुए रुसलान ने लिखा- 'छोटा बेबी आ गया है। मैं कम से कम 3-4 महीने के लिए अपने बच्चे की किसी भी तस्वीर को अपलोड करने से बचने जा रहा था।

PunjabKesari

इसकी वजह बताते हुए रुसलान ने लिखा-'अभी दुनिया में मौजूदा उदासी और कयामत को देखते हुए मुझे लगता है कि छोटे बच्चे की खबर ही आपका दिन रोशनी से भर सकती है। मैं ये मानता हूं जब दुनिया पर संकट मंडराया हो तो ऐसे वक्त में पैदा हुए बच्चे किसी वजह से ही जन्म लेते हैं इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरा छोटा बच्चा एक सुपर हीरो है जो मुश्किल समय में पैदा हुआ है।'

PunjabKesari

वो समय के साथ इस दुनिया को पहले से भी ज्यादा खूबसूरत बना देगा। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि दुनिया हमारे लिए, हमारे माता-पिता और हमारे बच्चों के लिए एक बेहतर जगह बने।

PunjabKesari

बता दें कि रुसलान फेमस एक्ट्रेस अंजना मुमताज के बेटे हैं। उन्होंने 2007 में मेरा 'पहला पहला प्यार है' से एक्ट‍िंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'तेरे संग', 'जाने कहां से आई है', 'अलर्ट', 'डेंजरस इश्क', 'आई डोंट लव यू', 'मस्तांग मामा', 'रोमियो इडियट देसी जूलियट', 'खेल तो अब शुरू होगा' में काम किया था। फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद रुसलान ने टीवी की तरफ रुख किया। उन्हें सीरियल 'बालिका वधू' से पहचान मिली। इसमें उन्हें एनआरआई कृष का किरदार निभाया था।


Smita Sharma


Related News