1 साल की हुईं ''बालिका वधू'' फेम नेहा मर्दा की ''लाडो'',मां की बाहों में कैद अनाया की क्यूटनेस पर दिल हारे फैंस

3/12/2024 5:09:19 PM

मुंबई: 'बालिका वधू' और 'डोली अरमानों की' जैसे सीरियल्स में दमदार किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस  नेहा मर्दा तो आपको याद ही होंगी। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर नेहा मर्दा अपनी पर्सनल लाइफ की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। ये रोल है एक मां का जिसे निभाने के लिए उन्होंने टीवी से ब्रेक लिया।

 

नेहा मर्दा ने बीते साल एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने अनाया रखा है। वहीं अब अनाया 1 साल की हो गई है। ऐसे में नेहा ने ग्रैंड पार्टी होस्ट की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

लुक की बात करें तो नेहा, उनके बति आयुष्मान अग्रवाल और बर्थडे गर्ल अनाया पिंक आउटफिट में ट्विनिंग किए दिखे।पिंक फ्रिल्ड गाउन में नेहा किसी राजकुमारी की तरह लग रही थीं। वहीं उनकी लाडली आउटफिट में बेहद ही प्यारी लग रही थीं।

तस्वीरों में नेहा और आयुष्मान अपनी बेटी के एक साल के होने पर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। जब उन्होंने अनाया के साथ एक खूबसूरत केक काटा तो वे सभी मुस्कुरा रहे थे।

 

बता दें कि नेहा मर्दा  ने 2012 में पटना के रहने वाले बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी। शादी के लगभग 11 साल बाद कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। काम की बात करें नेहा ने  'बालिका वधू','क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी',  'डोली अरमानों की' जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma