Balika Vadhu 2 Teaser Out:समाज में फैली बाल विवाह की कुप्रथा को मिटाने आई नई आनंदी

6/28/2021 9:01:20 AM

मुंबई:  छोटे परदे पर एकबार फिर से सामाजिक मुद्दे पर बेस्ड टीवी शो 'बालिका वधू' की वापसी हो रही है।  2016 में खत्म हुए इस शो को नए रूप में मेकर्स अब फैंस के सामने पेश करने जा रहे हैं। बालिका वधू 2 भी बाल विवाह की बुराइयों को लेकर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचेगा।

PunjabKesari

हाल ही में शो से जुड़ा एक टीजर सामने आया है। टीजर में  एक छोटी सी बच्ची तीन पहिए वाली गाड़ी चलाती दिख रही है।तभी एक औरत कहती है कि कितनी सुंदर बच्ची है, इसके लिए तो नन्हा सा राजकुमार ढूंढना पड़ेगा।

PunjabKesari

इसके बाद बैकग्राउंड में शो की थीम को बताने वाली आवाज सुनाई देती है, जिसमें कहा जाता है-'बाल विवाह जो प्रथा आज भी समाज में जीवित। अब जिसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने।'  शो का टीजर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है। 

PunjabKesari


खबरों की मानें तो बालिका वधू-2 की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है. कहा जा रहा है कि मेकर्स कहानी पुराने स्टाइल की ही रखने वाले हैं लेकिन इसको आज के वक्त से जोड़कर दिखाया जाएगा।

PunjabKesari

आनंदी और जग्या के रोल के लिए श्रेया पटेल और वंश सयानी को मेकर्स ने साइन किया है हालांकि इन नामों पर मेकर्स ने कोई मुहर अभी तक नहीं लगाई है। सीरियल अगस्त महीने से शुरू हो सकता है। बालिका वधू 2008 से आठ वर्षों तक सफलतापूर्वक प्रसारित हुआ। खैर अब देखना है कि फैंस पहले सीजन की तरह से इस सीजन को भी उतना ही प्यार देंगे कि नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News