राहा और काम को बैलेंस करना Alia Bhatt के लिए है काफी चैलेंजिंग, न्यू मॉम को पड़ी थैरिपी की जरूरत

4/27/2023 12:20:30 PM

मुंबई। आलिया भट्ट कमाल की एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक जिम्मेदार मां भी है। लंबे ब्रेक के बाद अब आलिया अपने काम पर लौट आईं हैं। लेकिन काम और बेबी के बीच बैलेंस बनाना उनके लिए काफी चैलेंजिंग हैं।

आलिया करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन काम पर लौटना उनके लिए आसान नहीं हो रहा। आलिया को इसके लिए थैरिपी लेने की भी जरूरत पड़ रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने इस बात का खुलासा किया है।

अपने इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि अक्सर उन्हें इस बात की चिंता रहती है कि वो अपने बच्चे और काम के साथ सही से बैलेंस कर पा रही हैं? आलिया ने कहा ‘ये एक दिन, 5 दिन या 10 दिन की चीज नहीं है जो एकदम से ठीक हो जाए। आपको इससे निकलने में वक्त लगता है। आपको इस दौरान खुद के लिए समय निकालना होगा।’

बेटी राहा के बारे में बातचीत करते हुए आलिया ने कहा कि, “राहा बहुत खुशमिजाज बच्ची है, अगर आप उसकी ओर जरा सी स्माइल करो तो वो खुलकर हंसती है, इसीलिए रणबीर और आलिया उसे चीता कह कर बुलाते हैं।” हालांकि राहा की तरह आलिया भट्ट को भी कई बार मूड स्विंग्स होते हैं।

आलिया ने कहा कि वो बेहद कंट्रोल फ्रीक हैं। “मुझे हमेशा परफेक्ट चीजें पसंद हैं मैं हर चीज में बैलेंस चाहती हूं। यही मुझे मेरे काम के लिए पैशनेट बनाता है।” आलिया ने कहा “एक महिला के ऊपर काम और बच्चे दोनों का बहुत प्रेशर होता है, हालांकि ये बात अब पुरानी हो गई कि बच्चा होने और मां बनने के बाद आपका करियर खत्म हो जाता है। आजकल की मांओं के लिए ये बहुत जरूरी है कि वो खुद को टाइम दें और ये कॉर्पोरेशन्स के लिए भी जरूरी है कि उन्हें समय दें।”

आपको बता दें आलिया भट्ट जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नज़र आएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi