‘बकुला बुआ का भूत’ में नये अंदाज में मनाई गई जन्माष्टमी

8/13/2017 8:44:06 PM

मुंबईः हर कोई अपने पसंदीदा त्योहार जन्माष्टमी का उत्सव पारंपरिक रूप में मनाने को तैयार है। इसलिये &TV के लोकप्रिय ड्रैमेडी ‘बकुला बुआ का भूत’ में भी एक ट्विस्ट के साथ इस उत्सव की तैयारी की जा रही है। देवताओं ने यह तय किया है कि भगवान कृष्ण का जन्मदिन फैन्सी ड्रेस पार्टी का आयोजन करते हुए बड़े अनोखे अंदाज में मनाया जायेगा। अमित वर्मा द्वारा निभाये जा रहे कृष्ण के जन्मदिन की यह पार्टी देखने लायक होगी।
 
जन्माष्टमी के खास एपिसोड में दर्शक नियति देवी को ‘मि.इंडिया’ की श्रीदेवी के हवा हवाई अवतार में देख पायेंगे। जबकि मृत्यु के देवता यम राष्ट्रीय नेता सुभाष चंद्र बोस के वेश में नजर आने वाले हैं और नारद बॉलीवुड के जाने-माने विलेन जीवन के अवतार में नजर आयेंगे।

 

जन्माष्टमी की शूटिंग के बारे में अपना अनुभव बताते हुए अमित वर्मा (भगवान कृष्ण) ने कहा, ‘‘इस सीक्वेंस की शूटिंग काफी मजेदार रही, क्योंकि यह हंसी के धमाकों से कम नहीं था। मुझे छोड़कर हर कोई अलग-अलग कपड़ों में था, जिससे इस छोटे सीन की शूटिंग करना मुश्किल हो रहा था, क्योंकि हर बार कोई न कोई आकर यह कहता कि उनका मजेदार डायलॉग हर किसी को हंसा रहा है। हमें उसकी शूटिंग पूरी करने में सामान्य से अधिक वक्त लग गया, क्योंकि किसी ना किसी के हंसने की वजह से लगातार रीटेक हो रहे थे।’’
 
बकुला बुआ की कृष्णभक्ति इस शो का केंद्रबिन्दु है। उनके प्रति बकुला की भक्ति को बार-बार दिखाया जाता है। इस जन्माष्टमी पर ‘बकुला बुआ का भूत’ हंसी की एक ऐसी दुनिया में ले जायेगा, जिससे निश्चित रूप से हर कोई हंसते-हंसते लोटपोट हो जायेंगे। ट्विस्ट के साथ जन्माष्टमी का यह उत्सव देखना ना भूलें ‘बकुला बुआ का भूत’ में, इस शनिवार-रविवार, रात 8 बजे, केवल &TV पर।