कोरोना से जंग हारा ''बजरंगी भाईजान'' का एक्टर, एक दिन पहले ही हुआ था मां का निधन

11/12/2020 8:41:27 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का प्रकोप एक बार फिर भारत में बढ़ने लगा है। कई राज्यों में अचानक कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या ज्यादा हुईं। हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को इस जानलेवा वायरस से 12 लोगों की मौत हो गई। इस लिस्ट में   सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के एक्टर हरीश बंचटा भी शामिल हैं। 
रिपोर्ट की मानें तो हरीश बंचटा को पहले हल्का बुखारा आया था।

PunjabKesari

इसके बाद उन्हें रोहडू से आईजीएमसी में शिफ्ट किया गया। जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। तमाम प्रयासों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। रिपोर्ट की मानें तो हरीश बंचटा को पहले हल्का बुखारा आया था। इसके बाद उन्हें रोहडू से आईजीएमसी में शिफ्ट किया गया। जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कई प्रयासों के बाद भी डाॅक्टर उनकी जान नहीं बचा पाए। मंगलवार शाम कोरोना नियमों का ध्यान रखते हुए हरीश का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

PunjabKesari
 

1 दिन पहले मां ने कहा था दुनिया को अलविदा 

जानकारी के लिए बता दें कि हरीश की मौत से एक दिन पहले ही उनकी मां का देहांत हो गया था। लगातार दो लोगों के निधन से पूरा परिवार टूट गया है। हरीश की एक बेटी है जो नौवीं कक्षा में पढ़ती है।

PunjabKesari

कौन हैं हरीश बंचटा 

48 साल के हरीश बंचटा शिमला के चौपाल इलाके के रहने वाले थे। वहबीते 19 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने कई  धारावाहिकों में काम किया। वह सीआईडी और क्राइम पेट्रोल जैसे कार्यक्रमों में भी नजर आए थे।साल 2015 में हरीश बंचटा को बड़ी सफलता मिली। उन्हें कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म बजरंगी भाईजान में काम करने का मौका मिला।बजरंगी भाईजान में हरीश ने पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News