''सीता'' के किरदार को लेकर बढ़ी करीना कपूर की मुश्किलें, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जताई आपत्ति, कहा- ये जिहादी मानसिकता के...

6/17/2021 2:27:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर कभी अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों खबरें सामने आई थी कि करीना जल्द ही एक फिल्म में मां सीता का किरदार निभाएंगी और उन्होंने इसके लिए मोटी रकम की मांग की है। लेकिन करीना को सीता के किरदार इसके लिए ज्यादा फीस पर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई थी। हालांकि अब ये विवाद और भी बढ़ता नजर आ रहा है। हाल ही में नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी फिल्म में करीना के सीता का किरदार निभाने के लेकर विरोध किया है।

 

PunjabKesari


बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने करीना कपूर के खिलाफ जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए कड़ी चेतावनी दी है और कहा कि अगर यह फिल्म बनी तो इसका बड़ा विरोध किया जाएगा। अपने ज्ञापन के साथ उन्होंने करीना कपूर की बिकिनी और उनकी अजमेर दरगाह यात्रा की फोटो भी शामिल की हैं।

 

PunjabKesari

 


दल के एक कार्यकर्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हिंदू समाज के ऊपर बॉलीवुड में बार-बार फिल्में बनना। इसमें 'तांडव' बनी, जिसमें करीना कपूर के पति सैफ अली खान थे। अब 'सीता' आ रही है, जिसमें कोई करीना कपूर खान हैं। ये बार-बार मुस्लिम समाज के लोग ही हमारे हिंदू चरित्रों को क्यों निभाते हैं। इससे हमारे समाज में क्षति होती है। ये जिहादी मानसिकता के लोग हैं, जो हिंदू समाज के लोगों को गालियां देते हैं। आज वही हमारे जरिए करोड़ों रुपए कमाएंगे। हम इस फिल्म का घोर विरोध करते हैं। अगर यह फिल्म बनी तो इसका कड़ा विरोध होगा। आज हमने जिला अधिकारी के समक्ष यह ज्ञापन सौंपा है।'

 

इससे पहले भी सोशल मीडिया यूजर्स ने भी करीना कपूर को सीता मां के किरदार के लिए खूब ट्रोल किया था और कहा था कि करीना इस पवित्र रोल के लिए ठीक नहीं हैं, उनकी जगह पर किसी हिंदू एक्ट्रेस को यह रोल मिलना चाहिए। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ हैशटैग #BoycottKareenaKhan भी ट्रेंड हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News