कभी ऐसी दिखती थीं ''बाहुबली'' की मां, बिग बी के साथ भी किया है काम

4/26/2017 11:32:28 AM

मुंबई: बड़े मियां छोटे मियां, चाहत जैसी फिल्मों में काम करने वाली राम्या कृष्णन 'बाहुबली-2' में नजर आएंगी। । राम्या फिल्म में महारानी शिवगामी का किरदार निभा रहीं  है जो राणा दुग्गबाती (भल्लालदेव) की मां का रोल प्ले करती दिखेंगी।

बता दें, 200 से भी ज्यादा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकीं राम्या ने वजूद (1998), क्रिमिनल (1994) जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राम्या ने माना कि 'बाहुबली' की बदौलत उनकी पॉपुलैरिटी काफी हद तक बढ़ गई है। सिर्फ साउथ ही नहीं, बल्कि देश-विदेश में भी शिवगामी के नाम से लोग उन्हें पहचानने लगे हैं। फिल्म के लिए एसएस राजामौली से हुई पहली मीटिंग के बारे में राम्या ने बताया, "सारा क्रेडिट डायरेक्टर एसएस राजामौली को जाता है, जिस तरह से उन्होंने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई थी, मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे। मैं खुद को रानी शिवगामी जैसा समझने लगी थी। आमतौर पर नरेशन के वक्त में सो जाती थी।

लेकिन पहली बार जब राजामौली ने स्टोरी सुनानी शुरू की तो लगातार 2 घंटों तक मैं सुनती रही। हर शॉर्ट, हर सीन बिल्कुल क्लियर था। मानो मैं कोई वीडियो देख रही हूं। जब डायरेक्टर का विजन इतना क्लियर है तो आर्टिस्ट्स के लिए किरदार में ढलना आसान होता है। मैंने कोई तैयारियां नहीं की थी। जैसे ही पूरी कहानी सुनी, मैंने सिर्फ अपने आप को इस रोल के लिए परफेक्ट पाया और शिवगामी की तरह बदल गई। जैसे ही मैंने कपड़े और गहने पहने, मेरी पूरी बॉडी लैंग्वेज बदलकर एक रानी (शिवगामी) जैसी हो गई।"