कोरोना बना जान का दुश्मन: बहू हमारी रजनीकांत फेम रिद्धिमा पंडित की मां का निधन,आखिरी समय में माॅम से नहीं मिल पाई एक्ट्रेस

4/5/2021 8:57:23 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन दुखद भरी खबरें सामने आ रही हैं। जहां एक तरफ आए दिन कई स्टार्स कोरोना के संक्रमित हो रहे हैं। वहीं कई स्टार्स अपने करीबियों को खो रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच टीवी की पाॅपुलर एक्ट्रेस और 'बहू हमारी रजनीकांत' फेम रिद्धिमा पंडित पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। रिद्धिमा पंडित की मां का निधन हो गया है। उन्होंने 4 अप्रैल को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली।रिद्धिमा पंडित की मां की जान दुश्मन कोरोना वायरस बना। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रिद्धिमा पंडित से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि उनकी मां कई सालों से किडनी की समस्या से जूझ रही थीं। हालांकि वह फिर ठीक थीं और किसी तरह से उनकी किडनियां काम कर रही थीं।

PunjabKesari

इसी बीच वह कोरोना की चपेट में आ गईं जिससे उनकी हालत और भी बिगड़ गई। आखिरी समय में परिवार वाले भी उनसे मिल नहीं पाए, जिससे सभी गहरे सदमे में हैं।

PunjabKesari

रिद्धिमा पंडित को साल 2019 में टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत से पहचान मिली थी। इस शो में वह एक रोबोट का किरदार निभाती थी। इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आईं थी। इस शो में वह दूसरी रनरअप रही थीं। रिद्धिमा कई रिएलिटी शो होस्ट भी कर चुकी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News