BAFTA Awards 2021: BAFTA ने दिया ऋषि कपूर और इरफान खान को खास ट्रिब्यूट, देखकर फिर नम हुईं फैंस की आंखें

4/12/2021 10:39:49 AM

मुंबई बाॅलीवुड स्टार्स इरफान खान और ऋषि कपूर चाहे दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के जहन में हैं।हर कोई खास अंदाज से इन स्टार्स को आए दिन श्रद्धांजिल देता है।

 

PunjabKesari

हाल ही में 74 ब्रिटिश अकादमी फिल्म अवॉर्ड्स में दिवंगत स्टार्स इरफान खानऔर ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट दिया गया।रविवार को मेमोरियम सेगमेंट के दौरान दोनों की जर्नी को दिखाते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दिया।सोशल मीडिया पर दोनों को मिले ट्रिब्यूट को फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं।

 

दिग्गज स्टार्स की जर्नी देख एक बार फिर लोगों की आंखें नम हो गई।   इन दोनों स्टार्स के अलावा जॉर्ज सेगल, सीन कॉन्नेरी, याफेट कोटो, बारबरा विंडसर, ओलीवा दी, एलन पार्कर, मैक्स वॉन, किर्क, क्रिस्टोफर पलमर और चैडविक मोसबैन को भी ट्रिब्यूट दिया गया। वहीं समारोह में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' एक्ट्रेस Diana Rigg को याद ना किये जाने पर कई यूजर्स ने नाराजगी भी जाहिर की।  

PunjabKesari

उनकी एब्सेंस की सफाई देते हुए अकादमी ने ट्वीट किया- 'डायना रिग को हमने ऑनलाइन रिकॉर्ड्स में रखा है। हम दिवंगत एक्ट्रेस को उनके शानदार काम के लिए सम्मानित करेंगे।उन्हें अगले टेलीविजन अवॉर्ड्स ब्रॉडकास्ट में सम्मानित किया जाएगा। '

PunjabKesari

बता दें कि इरफान पिछले साल 29 अप्रैल को इस दुनिया को छोड़कर चले गए. वह 2 साल से कैंसर से जूझ रहे थे। इरफान के निधन के अगले दिन ऋषि कपूर भी हम सभी को छोड़कर चले गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News