बादशाह का नया सॉन्ग ''बावला'' हुआ रिलीज - डांस फ्लोर पर मचेगा धमाल

7/29/2021 4:37:48 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पानी पानी की शानदार सफलता के बाद प्रतिष्ठित रैपर बादशाह एक ऐसा गाना लेकर आ रहे हैं जो डांस फ्लोर पर धमाल मचाएगा। बादशाह के बाकी गानों की तरह यह गाना भी रिल्स, कवर्स और लोगों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है। भारत के अपने प्रमाणित एंथम मेकर ने"बावला"पेश किया है जो एक फुट-टैपिंग गीत है। इसमें भूली हुई क्षेत्रीय आवाजें शामिल हैं और इसे बेहद कीमती हरियाणवी लोक धुन में खूबसूरत तरीके से बुना गया है।

यूट्यूब परफॉर्मेंस एनालिटिक्स के अनुसार बादशाह 2021 में दुनिया के नंबर 1 सॉन्ग राइटर के रूप में नवाजे गए। कमाल है और टॉप टकर जैसे चार्टबस्टर के बाद बादशाह और उचाना अमित की जोड़ी तीसरी बार एक साथ आई है। इस जोड़ी द्वारा क्रिएट किए गए इस गाने को बादशाह ने लिखा है और इस गाने का म्यूजिक आदित्य देव और बादशाह ने मिलकर दिया है। इस डांस से भरपूर गाने के म्यूज़िक वीडियो में समरीन कौर नजर आयेंगी।

बादशाह का मानना है कि 'बावला' इस गाने के जरिए मैं श्रोताओं के समक्ष एक ऐसा गाना पेश करना चाहता था जिसकी नीव हमारी परंपराओं से जुड़ी है। मुझे बेहद खुशी होती है जब लोग मेरी रचनाओं के साथ प्रेरणादायक रील्स और कवर्स बनाते हैं। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि यह मैं जो करता हूं मैं उसमें सक्षम हूं। मुझे उम्मीद है कि "बावला" श्रोताओं के अच्छे समय का शानदार डांस नंबर होगा।'

बादशाह ने गेंदा फूल, गरमी, अख लड़ जावे, अभी तो पार्टी शुरू हुई है, डीजे वाले बाबू, आओ कभी हवेली पे, तरीफां, कर गई चुल, कमाल है, टॉप टकर, पानी पानी जैसे कई रिकॉर्ड तोड़ चार्टबस्टर्स दिए हैं  हैं।"बावला" यह गाना अब सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News