‘खानदानी शफाखाना' में बॉलीवुड रैपर बादशाह संग नज़र आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

7/16/2019 8:31:19 PM

मुंबईः नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘लस्ट स्टोरीज' पिछले साल रिलीज हुई थी जबकि अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फिल्म ‘गुड न्यूज' दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इसी के साथ बता दें बॉलीवुड रैपर बादशाह की पहली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना' में सोनाक्षी सिन्हा होंगी। ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी। बादशाह ने इसे लेकर एक बयान दिया है।

 बादशाह ने कहा कि भले ही ‘खानदानी शफाखाना' से वह अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत कर रहे हो, लेकिन करण जौहर ने पहले उन्हें ‘लस्ट स्टोरीज' में विकी कौशल वाली भूमिका और ‘गुड न्यूज' में दिलजीत दोसांझ वाली भूमिका की पेशकश की थी। 

बादशाह ने  कहा, ‘लस्ट स्टोरीज' में मुझे विकी कौशल वाली भूमिका मिल रही थी। मैंने सोचा कि मैं ये भूमिका कैसे निभा सकता हूं? लेकिन जब मैंने फिल्म देखी तो मैंने सोचा विकी ने बेहद उम्दा तरीके से ये भूमिका निभाई। मुझे ‘गुड न्यूज' में दिलजीत दोसांझ वाली भूमिका की भी पेशकश की गई थी और निर्माता फिल्म में मुझे लेने के लिए बहुत इच्छुक थे। चीजें लगभग तय हो गई थीं। लेकिन कहीं कुछ काम नहीं कर पाया। मुझे लगता है कि दिलजीत मुझसे बेहतर एक्टर हैं।''

बादशाह ने कहा कि उन्होंने फिल्मों को कभी भी शुरू में ही नहीं ठुकराया लेकिन ‘‘किन्हीं कारणों'' से चीजें काम नहीं कर पाईं। 

Pawan Insha