Badla ट्रेलर आउट, अमिताभ के सवालों पर बेवस दिखी तापसी, शाहरुख का भी है इस फिल्म से खास कनेक्शन

2/12/2019 12:46:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'बदला' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में जहां तापसी एक मर्डर केस में फंसी हुई हैं वहीं अमिताभ वकील के रोल में हैं। इस दौरान बिग बी उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे है। ट्रेलर काफी सस्पेंस भरा है। अब अमिताभ, तापसी को कैसे बचाएंगे ये जानने के लिए आपको फिल्म का इंतजार करना होगा।

 

 

हाल ही में इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज हुए है। एक पोस्टर में तापसी दिख रही है। वहीं दूसरे पर बिग बी है। दोनों पोस्टर पर लिखा है-'माफ कर देना हर बार सही नहीं होता'। वहीं एक्ट्रेस और सैफ की एक्स पत्नी अमृता सिंह भी काफी टाइम बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही है। इसके अलावा बिग बी और तापसी एक बार पहले भी 'पिंक' फिल्म में नजर आ चुके है। ये उनकी एक-साथ दूसरी फिल्म है। 

 


बता दें कि कल एक्टर शाहरुख खान ने ट्विटर अकाउंट पर अमिताभ बच्चन को ललकारते हुए कह दिया था कि मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं। शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साहब। तैयार रहिएगा।

 

 

इसके जवाब में अमिताभ लिखते हैं- अरे भाई शाहरुख! अब तो सबको बदला देने का टाइम है।

 

 

पहले तो किसी को समझ में नहीं आया कि ये हो क्या रहा है, बाद में यह बात सामने आई कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की कंपनी रेड चिली इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है, इसलिए शाहरुख इस फिल्म को प्रमोट कर रहे थे। ये फिल्म इस साल 8 मार्च को रिलीज होगी। 

Konika