''बधाई हो'' ने लोगों को ज्यादा प्रेम करना सिखाया है- आयुष्मान खुराना

10/18/2019 4:27:33 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक के बाद एक लगातार छह हिट फिल्में देने के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रहे हैं, लेकिन बधाई हो की बात करें तो इस फिल्म का वास्तव में उनके दिल में एक विशेष स्थान रहेगा। देश में सर्वश्रेष्ठ कंटेट सिनेमा के लिए जाने वाले इस बहुमुखी अभिनेता ने इस फिल्म के जरिए अपनी पहली 100 करोड़ ब्लॉकबस्टर दी है। इसकी पहली वर्षगांठ को मौके पर, आयुष्मान ने खुलासा किया कि उन्होंने आखिर क्यों मध्यम आयु वर्ग की गर्भावस्था जैसे वर्जित विषय वाले स्क्रिप्ट का चयन किया। आयुष्मान कहते हैं, 'बधाईहो ने मुझे मेरा पहला 100 करोड़ सुपरहिट दिया। इसलिए, यह हमेशा ही मेरी फिल्मोग्राफी में एक बहुत ही खास फिल्म होगी।  है कि मैंने एक वर्जित विषय, जिसके बारे में ज्यादाविस्तार से नहीं बताया गया था, जैसी स्क्रिप्ट को चुनकर इसविषय को थोड़ा आगे बढ़ाया है। 

 

 

 

 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Make this Diwali truly memorable with @danielwellington watches. Here's a chance to pamper your loved ones with a Diwali gift, get a 10% off when you buy any two products. Plus, a special 15% off with my code DWXAYUSHMANN on your purchases on the website or DW stores. #DWali #danielwellington #iconiclink

अक्तू॰ 16, 2019 को 10:28अपराह्न PDT बजे को Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 

आयुष्मान कहते हैं, मैं एकमध्यम आयु वर्ग के दंपत्ति के अचानक गर्भवती होने पर उसका परिवार कैसी स्थिति सेगुजरता है, इसके बारे में बताना चाहता था' बधाई हो ने इस संबंध में देशव्यापी चर्चाओं को बढ़ावा दिया और इसबात को लेकर आयुष्मान ने अपनी खुशी जतायी। वे कहते हैं,"फिल्म ने लोगों को बहुत हंसाया लेकिन मुझे उम्मीद है कि इसनेलोगों को प्रेम, बिना शर्त प्रेम करना भी सिखाया। यह एकविचार को गति प्रदान करने और बातचीत को बढ़ावा देने के लिए था, और मुझे खुशी है कि बधाई हो ने यह सब अपने अनोखे तरीके से किया है'। 

 

 

 

 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

 

 

 

 

 

 

 

 

(No) Baal ki kahani Bala ki zubani!😉 #Bala trailer out in 1 hour! . . . #DineshVijan @amarkaushik @bhumipednekar @yamigautam @saurabhshuklafilms #JaavedJaaferi #SeemaPahwa @nowitsabhi @sachinjigar @sonymusicindia @officialjiocinema @officialjiostudios

अक्तू॰ 9, 2019 को 10:39अपराह्न PDT बजे को Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आयुष्मान, जिन्होंने इंडस्ट्री में गंभीर और विचारणीयसर्वश्रेष्ठ पटकथा के चयन के मामले में खुद को साबित और स्थापित किया है, ने बधाई हो को एक शानदार ढंग से लिखित फिल्म बताते हुए इसकी सफलता काश्रेय इसके थिंक-टैंक को दिया। वे कहते हैं, "मैंनेहमेशा ही फिल्मों के चयन में उसके विशिष्ट कंटेट को महत्व दिया है और बधाई हो एकऐसी स्क्रिप्ट थी, जिसके बारे में मैं शब्दों के जरिए बतानाचाहता था।

यह एक शानदार आइडिया होने के साथ ही अक्षत घिल्डियाल और शांतनुश्रीवास्तव द्वारा लिखी गई एक शानदार स्क्रिप्ट भी थी। अमित शर्मा, जिन्हें मैं इंडस्ट्री के बेस्ट निर्देशकों में से एक मानता हूं, ने भी अविश्वसनीय रूप से फिल्म का निर्देशन किया था साथ ही मैं निर्माताप्रीति साहनी की भी उनकी इस दूरदृष्टि के लिए सराहना करता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News