बेहद खूबसूरत है ''बधाई दो'' का नया गाना ''बंदी टोट''

2/9/2022 11:55:48 AM

नई दिल्ली। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'बधाई दो' की रिलीज़ अब बस चंद दिनों की दूरी पर है, ऐसे में निर्माताओं ने अब बहुप्रतीक्षित गाना 'बंदी टोट' रिलीज़ कर दिया है। इससे पहले वेडिंग सॉन्ग और टाइटल ट्रैक 'बधाई दो', वर्ष का रोमांटिक गीत 'अटक गया' और एक रेट्रो वाइब के साथ एक मजेदार गीत 'गोल गप्पा'  रिलीज़ करने के बाद, 'बंदी टोट' फ़िल्म से नवीनतम गीत है। 

 

मज़ेदार और दिलचस्प लिरिक्स के साथ गाना 'बंदी टोट' को अंकित तिवारी और निकिता गांधी ने आवाज़ दी है जिसकी झलक बधाई दो के ट्रेलर में भी देखने मिली थी। ट्रैक एक ऐसे मोड़ पर आता है जहां भूमि पेडनेकर का पार्टनर चुम दरंग शादी के ठीक बाद उनके और राजकुमार के साथ रहने लगता है और नवविवाहित जोड़े के जीवन में 'मिस्ट्री गर्ल' की एंट्री होती है। 

 

 

'बधाई दो' के साथ पावरहाउस कलाकार राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। पारिवारिक मनोरंजन में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकारों की टोली भी शामिल है, जो अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं।  जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।  यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और इसे ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से वितरित किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News