वैलेंटाइन के महीने में ''बधाई दो'' का लव सॉन्ग "अटक गया" कल होगा रिलीज

2/1/2022 5:19:58 PM

नई दिल्ली। 'बधाई दो' के ट्रेलर के साथ दर्शकों को लंबे समय के बाद एक अलग तरह की कहानी देखने को मिली है। इसके अलावा, फिल्म का टाइटल ट्रैक पहले ही आम जनता की शादी की प्लेलिस्ट में अपनी जगह बना चुका है। और अब समय आ गया है कि इस वैलेंटाइन्स महीने में अमित त्रिवेदी और अरिजीत सिंह द्वारा सीज़न का लव सॉन्ग पेश किया जाए। टीज़र निश्चित रूप से प्रशंसकों को पूरा ट्रैक सुनने के लिए जिज्ञासु कर देगा! 

 

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर 'बधाई दो' का दूसरा गाना 'अटक गया' लेकर आए हैं जो सभी को प्यार के रंग में रंगने वाला है। इस वैलेंटाइन महीने में, एक भावपूर्ण रोमांटिक ट्रैक का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए। गाने की बीट्स इतनी आकर्षक हैं कि आप इसे गुनगुनाने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित, 'अटक गया' अमित त्रिवेदी द्वारा रचित है और इसे अरिजीत सिंह और रूपाली मोघे ने गाया है। गाना कल रिलीज होगा। 

 

जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। 'बधाई दो' 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे ज़ी स्टूडियोज द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से वितरित किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News