''बड़े मियां छोटे मियां'' ने जारी किया धमाकेदार एक्शन से भरपूर वीडियो, ऐसे शूट किए रियल एक्शन सीन

2/9/2024 10:31:35 AM

मुंबई। अक्षय कुमार और टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, और अब ऐसे में मेकर्स ने फिल्म से एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें शूटिंग के दौरान किए गए रियल एक्शन को लेकर बताया गया है। इस वीडियो को 'मेकिंग ऑफ द रियल एक्शन फिल्म' नाम दिया गया है।

निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा, “लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि बड़ी एक्शन फिल्में बनाने का यह जंगली, पागलपन भरा आकर्षण क्या है, और मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है। मैं आमतौर पर कहता हूं कि शायद यह डरने की प्रवृत्ति है, कुछ ऐसा हासिल करने की कोशिश करने की प्रवृत्ति है जो असंभव है! इस फिल्म में एक्शन का कैनवास बहुत वास्तविक, बहुत कच्चा, बहुत ऊबड़-खाबड़ है, यह एक्शन लवर्स के लिए एक सरप्राइज होगा।

मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसे जगहों पर शूट की गई यह फिल्म हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर की याद दिलाती है। यह अखिल भारतीय फिल्म अपने भव्य पैमाने और हॉलीवुड शैली के सिनेमाई दृश्यों के लिए चर्चा पैदा कर रही है। फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन एक दिलचस्प खलनायक की भूमिका में हैं, साथ ही प्रतिभाशाली कलाकार सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी लीड रोल में हैं।

पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में बहुभाषी रिलीज के लिए निर्धारित, 'बड़े मियां छोटे मियां' सभी उम्र के दर्शकों को लुभाने और बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट आज फिल्म्स के सहयोग से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ प्रस्तुत करते हैं। अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित। जैसा कि ट्रेड पंडितों ने भविष्यवाणी की थी, पूजा एंटरटेनमेंट का यह प्रोडक्शन ईद अप्रैल 2024 पर बड़े स्क्रीन के सभी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

Content Editor

Diksha Raghuwanshi