Road Accident: ''बड़े अच्छे लगते हैं 2'' फेम अजय नागरथ की बाइक को कार ने मारी टक्कर, शरीर में हर जगह लगीं कई चोटें

10/30/2022 7:47:36 AM

मुंबई: बी-टाउन और टेलीवर्ड के लोगों का हाल  हाल इन दिनों बहुत बुरा है। कब किस स्टार को क्या हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। जहां कुछ दिनों पहले एक टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत की खबर सामने आई। वहीं अब  'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के फेमस एक्टर अजय नागरथ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबर है कि कुछ दिन पहले उनका बाइक एक्सीडेंट हो गया है। एक इंग्लिश वेबसाइट की खबर के मुताबिक पीछे से आ रही एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में अजय के शरीर पर चोट के कई निशान थे।

इस बारे में जानने के लिए जब अजय नागरथ से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा-दुर्घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया था। मैं दाहिनी ओर गाड़ी चला रहा था और अचानक मुझे याद आया कि मुझे बाएं मुड़ना है। पीछे से एक कार मेरी बाईं ओर आ रही थी। कार ने बाइक को टक्कर मार दी और मैं गिर गया।

एक्टर की थी गलती

हादसा मुंबई के मॉडल टाउन (अंधेरी में) के पास हुआ जब अजय शूटिंग के लिए जा रहे थे। अजय ने साफ कहा कि यह उनकी गलती थी और कार चालक को दोष नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा- 'कोई फ्रैक्चर नहीं है लेकिन मुझे अभी तक पूरे शरीर का एमआरआई नहीं करवाना है। मुझे बहुत अधिक चोट के निशान हैं, शरीर में बहुत दर्द हो रहा है। यह डरावना था। भगवान का शुक्र है कि मैंने हेलमेट पहना था हेलमेट भी बुरी तरह से खराब हो गया है।'

दुर्घटना के बाद से अजय एकता कपूर के शो की शूटिंग से दूर हैं।एकता के बारे में उन्होंने कहा- 'एकता मैम बहुत दयालु हैं। मैं एक दिन में बस कुछ घंटों के लिए गया था और मुझे ठीक होने के लिए हर समय दिया गया है। उन्होंने ये भी कहा कि बाइक छोड़ो अजय। गाड़ी लो। आप काफी कमा रहे हैं। लेकिन अयज का कहना है कि शूटिंग वाली जगह पर पहुंचने वाले रास्ते में बहुत ट्रैफिक होता है इसलिए मैं बाइक से ही जाता हूं।'


बता दें कि अजय नागरथ सीरियल में राम कपूर(नकुल मेहता) के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। अजय CID समेत कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma